×

CAXIvsIND : प्रैक्टिस मैच में भी नहीं चला केएल राहुल का बल्ला, एडिलेड टेस्ट से हो सकते है बाहर!

 

जयपुर.भारतीय टीम और आॅस्ट्रेलिया इलेवन के बीच चार दिन का अभ्यास मैच खेला जा रहा है। इस मैच के दूसरे दिन भारतीय बल्लेबाजों ने शानदार प्रदर्शन किया है। इस दिन टीम इंडिया की ओर से पांच अर्धशतक लगे है। भारतीय टीम की तरफ से शॉ,पुजारा,रहाणे ,कोहली और हनुमा विहारी ने अर्धशतक लगाए है। लेकिन टीम इंडिया की एक बार सबसे बडी समस्या उसकी सलामी जोडी है।


आपको बता दें कि इस मैच में टीम इंडिया की ओर से पृथ्वी शॉ और केएल राहुल को सलामी जोडी के रूप में भेजा गया। लेकिन टीम के 13 रन के स्कोर पर केएल राहुल महज 3 रन बनाकर आउट हो गए। राहुल ने 18 गेंदों का सामना किया। लेकिन वे अपनी पारी को ज्यादा लंबा नहीं लेकर गए और आउट हो गए।

गौरतलब है कि अभ्यास मैच में मात्र 3 रन के स्कोर पर आउट होने वाले लोकेश राहुल का में 6 दिसंबर से होने वाले पहले टेस्ट मैच से बाहर होना लगभग तय हो गया है। क्योंकि राहुल का फॉर्म भी बहुत खराब है, सभी पूर्व दिग्गज उन्हें टीम से बाहर करने की मांग कर रहे है।

आपकों बता दे, कि केएल राहुल भारत की टीम के लिए 31 टेस्ट मैच, 13 वनडे मैच और 25 टी-20 मैच खेल चुके है। राहुल ने अपने टेस्ट क्रिकेट करियर में 37.71 की औसत से 1848 रन बनाये हुए है।

इससे पहले भी विंडीज और इंग्लैंड के खिलाफ राहुल का बल्ला नहीं चला। लेकिन राहुल को बार—बार मौका मिल रहा है। इसके बाद भी वे मौके को नहीं भुना पा रहे है।इसलिए कयास लगाया जा रहा है कि पहले मैच में केएल राहुल को बाहर किया जा सकता है। राहुल की जगह मुरली विजय को शामिल किया जा सकता है।