×

इन खिलाड़ियों से खुश नहीं है कप्तान कोहली, अगले टेस्ट में कर सकते हैं बाहर

 

जयपुर (स्पोर्ट्स डेस्क) पर्थ में खेले जा रहे दूसरे टेस्ट मैच में कंगारू टीम 326 रन बनाने कामयाब रही है । जबकि दूसरे दिन भारत की पहली पारी खरान नजर आई है। ओपनर बल्लेबाज का फ्लॉप शो देखने को मिल और मुरली विजय और केएल राहुल जल्द ही पवेलियन लौट आए । 

सबसे हैरानी वाली बात तो यही है कि मुरली विजय मैच में अपना खाता तक नहीं खोल पाए और स्टार्क की गेंद पर गौर जिम्मेदाराना शॉट खेलकर चलते बने। कुछ ही देर बाद केएल राहुल भी 2रन बनाकर हेजलवुड का शिकार हो गए । टेस्ट क्रिकेट में एक्सपर्ट बल्लेबाज माने जाने वाले मुरली के इस तरह आउट होने से  विराट कोहली भी उनसे ख़फा  हैं।

यही नहीं सबसे बड़ी बात  वह लगातार तीसरी पारी में असफल रहे हैं। पर्थ में ऑस्ट्रेलिया द्वारा पहली पारी में मजबूत स्कोर खड़ा करने के बाद कप्तान कोहली को मुरली और राहुल से अच्छी शुरुआत की उम्मीद थी। अगर यह दोनों ऐसा करने में सफल रहते तो भारत की पकड़ मैच में मजबूत हो सकती थी।

माना जा रहा है कि इन बल्लेबाजों के ऐसे प्रदर्शन से भारतीय टीम मुसीबत में पहुंच गई थी वो भला हो विराट, पुजारा और रहाणे को जो उन्होंने पारी की संभाल लिया । लेकिन माना जा रहा है कि दूसरे टेस्ट मैच के बाद विराट अगले मैच में केएल राहुल या मुरली विजय में से शायद ही किसी को मौका दें। माना जा रहा है कि मुरली विजय बाहर हो सकते हैं क्योंकि वह पहले टेस्ट मैच में भी फ्लॉप रहे थे