×

Breaking, PBKS vs CSK: चेन्नई सुपरकिंग्स की धमाकेदार जीत, पंजाब किंग्स को 6 विकेट से हराया

 

जयपुर स्पोर्ट्स डेस्क।। आईपीएल 2021 के आठवें मैच के तहत पंजाब किंग्स और चेन्नई सुपरकिंग्स के बीच भिड़ंत हुई। शुक्रवार को मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में खेले गए मैच के तहत चेन्नई सुपरकिंग्स ने 6 विकेट से धमाकेदार जीत दर्ज करने का काम किया। मुकाबले की बात की जाए तो चेन्नई सुपरकिंग्स ने गेंद और बल्ले से पंजाब के खिलाफ शानदार प्रदर्शन करके दिखाया।

Video: PBKS के खिलाफ फील्डिंग से छाए Ravindra Jadeja, किया Run out और लपका हैरतअंगेज कैच

मैच में चेन्नई सुपरकिंग्स ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला लिया।टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी पंजाब किंग्स की टीम 20 ओवर में 8 विकेट खोकर 106 रन ही बना सकी। पंजाब किंग्स की मुकाबले में बल्लेबाजी खराब देखने को मिली । टीम का टॉप ऑर्डर बुरी तरह फ्लॉप हुआ।

PBKS vs CSK: पंजाब किंग्स ने चेन्नई सुपरकिंग्स के आगे रखा 107 रनों का लक्ष्य

कप्तान केएल राहुल पांच रन बना सके और मयंक अग्रवाल तो अपना खाता नहीं खोल सके। पंजाब को सम्मानजनक स्कोर तक पहुंचाने में शाहरुख खान ने अहम भूमिका निभाई । शाहरुख खान ने 36 गेंदों में 4 चौके और दो छक्के की मदद से 47 रनों की पारी खेली। दूसरी चेन्नई सुपरकिंग्स के लिए दीपक चाहर ने घातक गेंदबाजी करके दिखाई। दीपक चाहर ने 4 विकेट चटकाए जाने का काम किया।

Breaking:मैदान पर उतरते ही MS Dhoni ने रचा इतिहास, CSK के लिए किया ये कारनामा

वहीं सैम कुर्रन , मोईन अली और ड्वेन ब्रावो ने एक-एक विकेट लिया। इसके जवाब में बल्लेबाजी के लिए उतरी चेन्नई के सामने आसान से लक्ष्य था जिसे उसने 15.4 ओवर में 4 विकेट खोकर 107 रन बनाकर अपने नाम किया।चेन्नई को लक्ष्य तक पहुंचाने मोईन अली ने 31 गेंदों में 46 रनों की पारी खेली । वहीं फाफ डुप्लेसिस ने 33 गेंदों में तीन चौके की मदद से नाबाद 36 रनों की पारी खेली। पंजाब के लिए मोहम्मद शमी ने दो विकेट लिए। वहीं अर्शदीप सिंह और मरुगन अश्विन ने एक-एक विकेट लिया।चेन्नई सुपरकिंग्स ने आईपीएल के 14 वें सीजन में पहली जीत दर्ज करके दो अंक अर्जित किए हैं।