×

फखर ज़मान का बड़ा बयान: सन् 2019 वर्ल्ड कप की दावेदार भारत नहीं बल्कि ये टीम है

 

जयपुर (स्पोर्ट्स डेस्क) । चैंपियंस टॉफी के दौरान पाकिस्तान के फख़र ज़मान का बल्ला जमकर चला था और उन्होंने शतक जड़ा था। पर हाल ही संपन्न एशिया कप में इस बल्लेबाज का बल्ला खामोश रहा है। लेकिन अब उन्होंने 2019 विश्व कप से पहले एक बड़ा बयान दे दिया है ।

जिसमें उन्होंने उसटीमका नाम बताया है जो विश्वकप की बड़ी दावेदार है । वैसे हम सभी जानते हैंकि फख़र ज़मान ने पाकिस्तान के लिए कई स्टार पारियां खेली हैं ।एशिया कप से बाहर होनेके बाद उन्होंने कहा कि हमारा यह टूर्नामेंट बहुत ही खराब रहा। लेकिन हमारी टीम बहुत बेहतरह है।

लेकिन इसके आगे हम बहुत अच्छा करेंगे । और वह काबियत हमारे गेंदबाज और बल्लेबाज में हैं ।इसके साथ ही  फखर जमान ने आगे कहा कि आने वाले 2019 वर्ल्ड कप में भी पाकिस्तान टीम नंबर 1 दावेदार है और पाकिस्तान 2019 वर्ल्ड कप को जीत सकती है।

इसलिए अपनी पूरी तैयारी करने के लिए फखर जमान ने इंग्लैंड में खेले जाने वाली इंग्लिश काउंटी क्रिकेट में खेलने की इच्छा जागृत की है, क्योंकि फखर ज़मान का  मानना  है कि आने वाला 2019 वर्ल्ड कप इंग्लैंड में ही खेला जाएगा और इसलिए इस परिस्थिति में ढलने के लिए इंग्लिश काउंटी क्रिकेट खेल कर मैं अपने खेल को सुधारना चाहता हूं।

एशिया कप प्रदर्शन पाकिस्तान के लिए इसलिए भी शर्मनाक माना जा रहा है  क्योंकि  पाकिस्तान, भारत से यहां  दो बार  मात खाई । अब दोनों टीमें 16 जून को विश्वकप में ही आमने सामने होंगी । इस बार भारत और पाकिस्तान दोनों को खिताब का दावेदार माना जा सकता है ।