×

Shahid Afridi से हुई बड़ी गलती, अब LPL 2020 के शुरुआती मैच नहीं खेल पाएंगे

 

जयपुर स्पोर्ट्स डेस्क।। लंका प्रीमियर लीग 2020 में खेलने के लिए तैयार शाहिद अफरीदी बड़ी गलती कर बैठे, जिससे वह टूर्नामेंट के शुरुआत मैच अब नहीं खेल पाएंगे।दरअसल शाहिद अफरीदी की श्रीलंका की फ्लाइट छूट गई जिससे वह शुरुआती लंका प्रीमियर में अपनी फ्रेंचाईजी गॉल ग्लैडिएटर्स के कम से कम दो पहले मुकाबले नहीं खेल पाएंगे।

AUS VS IND: टीम इंडिया की चिंता बढ़ाने वाला है ये कंगारू खिलाड़ी , पोंटिंग ने की तारीफ
अफरीदी ने खुद इस बात की जानकारी ट्वीट के जरिए दी है। अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर अफरीदी ने लिखा, आज सुबह कोलंबो की फ्लाइट छूट गई। चिंता की कोई बात नहीं, मैं जल्द ही एलपीएल में गॉल ग्लैडिएटर्स की ओर से हिस्सा लेने के लिए पहुंच जाऊंगा, जल्द ही टीम के साथियों के साथ जुड़ने के लिए तैयार हूं। बता दें कि लंका प्रीमियर लीग का आगाज 26 नवंबर से होने वाला है।

विराट या रोहित में से कौन है बेहतर T20 कप्तान? जानें गौतम गंभीर- आकाश चोपड़ा की राय

टूर्नामेंट में गॉल ग्लैडिएटर्स को अपना पहला मैच 27 नवंबर को जाना स्टैलियन के खिलाफ खेलना था । वहीं दूसरा और तीसरा मैच क्रमश: 28 और 30 नवंबर को खेलना है। बता दें कि अफरीदी को उनकी फ्रेंचाइजी ने कप्तानी की जिम्मेदारी सौंपी थी लेकिन उनकी गैरमौजूदगी टीम को शुुरुआती मैचों में खलने वाली है।

IND Vs AUS:हेड कोच Ravi Shastri ने माना, टीम इंडिया को खलेगी Virat Kohli की कमी

ऐसे में यह देखना बड़ा दिलचस्प रहने वाला है कि अफरीदी की कब तक वापसी होती है और टीम के लिए मैच खेलने के लिए उपलब्ध होते हैं।लंका प्रीमियर लीग के आगाज से पहले कई बड़े झटके लगे हैं क्योंकि टूर्नामेंट के शुरु होने से पहले क्रिस गेल और लसिथ मलिंगा जैसे कई बड़े खिलाड़ियों ने नहीं खेलने का फैसला किया।कोरोना वायरस संकट के बीच लंका प्रीमियर लीग का आयोजन भी चुनौतिपूर्ण रहने वाला है।