×

Ind vs WI:विकेट के पीछे धोनी से दिखाई चीते सी फुर्ती, लपक लिया असंभव कैच,देखे वीडियो

 

जयपुर.भारत और वेस्टइंडीज के बीच पांच मैचों की एकदिवसीय सीरीज का तीसरा मैच पुणे में खेला जा रहा है। इस मैच में टीम इंडिया के विकेटकीपर धोनी ने एक बार फिर से चीते सी फुर्ती दिखाकर अपने फैंस को अपना मुरीद बना लिया है। धोनी ने इस मैच के विंडीज की पारी के 5.5 वे ओवर में जसप्रीत बुमराह की गेंद पर हेमराज का कैच लिया है। हेमराज ने बुमराह की गेंद पर शॉट खेला। इसके बाद बॉल हवा में उठ गई।

इसके बाद टीम इंडिया के विकेटकीपर धोनी ने विकेट के पीछे दाई ओर दौड लगाई। इसके बाद लगा कि धोनी इस कैच को शायद ही ले। लेकिन धोनी ने आखिरी क्षण हवा में छलांग लगा कर अपनी फिटनेस का एक बार फिर से परिचय दे दिया और कैच को लपक लिया। धोनी की इस कैच की सभी ने तारीफ की है।

pic.twitter.com/jbh8GBrTwx

— This is HUGE! (@ghanta_10) October 27, 2018

आपको बता दें ​कि इस मैच में टीम इंडिया के कप्तान ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला किया है। इससे पहले टीम इंडिया ने पांच मैचों की इस सीरीज में 1—0 की बढ़त बना ली है। टीम इंडिया ने पहला मैच आठ विकेट से जीता था। तो वहीं दूसरा मैच टाई रहा था।


इस मैच में जहां एक तरफ मेहमान टीम जीतकर सीरीज में बराबरी पर आना चाहेगा। तो वहीं टीम इंडिया इस मैच में जीतकर एक ओर बढ़त लेने के इरादा होगा। हालांकि धोनी को विंडीज टीम के खिलाफ तीन मैचों की टी—20सीरीज में शामिल नही किया है। धोनी की जगह टी—20 सीरीज में कार्तिक और पंत को शामिल किया गया है।