×

अंतिम वनडे से मैच से पहले धोनी ने ऐसा कुछ करके जीत लिया था करोड़ों फैंस का दिल

 

जयपुर( स्पोर्ट्स डेस्क)। विंडीज के खिलाफ अंतिम वनडे में भारतीय टीम ने शानदार प्रदर्शन करके 9 विकेट से जीत लिया। मैच में विंडीज ने जीत के लिए भारत को 105 का लक्ष्य दिया था जिसे उसने आसानी से हासिल कर लिया । लेकिन शायद आपको पता नहीं है कि महेंद्र सिंह धोनी ने मैच से पहले एक दरियादिली वाला काम किया था ।

बता दें की जब टीम इंडिया होटल से मैदान की ओर पहुंच रही थी ।उस समय एक दिव्यांग लड़के ने महेंद्र सिंह धोनी से ऑटोग्राफ मांगा लेकिन धोनी  ने उस दिव्यांग लड़के को ना सिर्फ ऑटो ग्राफ दिया बल्कि उस लड़के के साथ काफी बातें भी की और उसके साथ ही सारी तस्वीरें खिंचवाई ।  दिव्यांग लड़का अपने पैरों पर नहीं चल सकता था इसलिए लड़का किसी व्हील चेयर जैसी चीज पर बैठा था । यही नहीं इस दौरान उस लड़के ने धोनी का हाथ भी चूमा।धोनी ने कहीं ना कहीं उस दौरान  महेंद्र सिंह धोनी ने अपनी इस दरियादिली से भारत के करोड़ों लोगों का दिल जीत लिया,

जैसे ही महेंद्र सिंह धोनी ने उसे दिव्यांग लड़के के साथ फोटो खिंचवाई उसके तुरंत बाद महेंद्र सिंह धोनी और उस दिव्यांग लड़के की यह तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो गई और महेंद्र सिंह धोनी के इस दरियादिली काम पर लोगों ने उनकी बहुत सराहना भी की।

गौरतलब  है कि  महेंद्र सिंह धोनी को बहुत सादगी  पसंद इंसान माना जाता है । और वह अपने फैंस को भावनाओं का  सम्मान करते हैं शायद यही एक वजह से  करोड़ों फैंस उनके आज भी दीवाने हैं ।