×

अंतिम ओवर से पहले जडेजा से ऐसा कहकर गए रोहित , फिर हुई यह गड़बड़ी

 

जयपुर (स्पोर्ट्स डेस्क)। एशिया कप में अफगानिस्तान के विरुद्ध 252 रनों के चेज के दौरान भारत के 9 विकेट गिर गए थे । उस वक्त क्रीज पर कड़े जडेजा से बेहद उम्मीद की जा रही थी वह कुछ कमाल कर सकते हैं । बता दें की मैच में अंतिम ओवर से पहलेधवन ड्रिक देने के लिए गए और उसके बाद लौट आए  ।

इसी दौरान रोहित ड्रेसिंग रूम में बैठे थे पर उनसे रहा नहीं गया और वह ड्रिंक के बाहने दौड़ते हुए जडेजा के पास आए और उनसे कहा कि आप आखिरी गेंद पर स्ट्राइक लेकर अगले ओवर छक्का लगाकर मैच फिनिश कर देना । बता दें की मैच के अगले ओवर में जडेजा ने ऐसा ही किया और दूसरी गेंद पर करार स्ट्रोक लगाया।

तो छक्का होते होते चौका हो गया । फिर अगली दो गेंदों में दोनों बल्लेबाजों ने दो सिंगल भी लिए लेकिन जडेजा की दिमाग पर रोहित की बात चढ़ी हुई थी उन्होंने उन्होंने बिना किसी जररूत के हवा में स्ट्रोक खेला और आउट हो गए ।

वैसे इस यह बात तो आप स्पष्ट हो गई की अगर कोई खिलाड़ी मैदान पर बल्लेबाजी कर रहा तो उसे किसी भी प्रकार की सलाह नहीं दी जानी चाहिए । मैच में अगर रोहित, जडेजा कोई सलाह नहीं देते तो वह कदापि उतावले होकर ऐसा शॉट नहीं मारते और हो सकता था कि वह भारत को मैच ही जितवा देते ।

  गौरतलब है कि  अफगानिस्तान ने  रोहित शर्मा की जगह महेंद्र सिंह धोनी ने कप्तानी की थीवो भी एक लंबे वक्त के बाद।