×

Asia Cup : बांग्लादेश के कप्तान ने भी माना, टीम इंडिया के इस बल्लेबाज का कोई जवाब नहीं

 

जयपुर (स्पोर्ट्स डेस्क)। एशिया कप में भारत ने बांग्लादेश के खिलाफ सुपर चार के मुकाबले में शानदार प्रदर्शन करते हुए जीत दर्ज की है । बता दें की भारत की जीत में एक बार फिर गेंदबाजों के हाथ में रहा । इसके अलावा टीम के कप्तान रोहित शर्मा ने एक बार फिर शानदार बल्लेबाजी करते हुए मैच को एकतरफा बना दिया ।

रोहित ने 83 रनों की नाबाद पारी खेली और 82 गेंद रहते ही भारत को जीत दिला दी । बता दें की रोहित की इस पारी के बाद बांग्लादेश के कप्तान को यह मानना ही पड़ा कि रोहित का कोई जवाब नहीं है । गौर किया जाए रोहित शर्मा ने एक बा फिर एशिया कप में जरबदस्त प्रदर्शन करते हुए बेहद जबरदस्त पारी खेली।

रोहित ने 83 रनों की नाबाद पारी खेली और टीम इंडिया को 7 विकेट से जीत दिला दी । बता दें की रोहित की इस पारी में बांग्लादेश को मैच में आने का मौका ही नहीं दिया और मैच को एकतरफा बना दिया । रोहित ने पाकिस्तान के खिलाफ भी कुछ इस अंदाज में बल्लेबाजी करके दिखाई थी ।

रोहित ने 83 रनों की नाबाद पारी खेलते हुए टीम इंडिया को जीत तक पहुंचा दिया । लेकिन सबसे बड़ी बात यह देखने को मिली कि वह अंत तक बल्लेबाजी की और नाबाद लौटे । वैसे देखा जाए तो रोहित ने पिछले कुछ मैचों से बांग्लादेश के खिलाफ बेहद जबरदस्त प्रदर्शन करते नजर आ रहे हैं।

यह उन्होंने एशिया कप में बनाए रखा है । रोहित ने पिछले छह मैचों में बांग्लादेश के खिलाफ 435 रन बनाए हैं । अगर देख जाए तो उनके आंकड़े ही जबरदस्त नजर आ रहे हैं । पिछले छह मैचों में यह उनका 50 स्कोर है। इस हिसाब से रोहित की जबरदस्त फॉर्म है।