×

आॅस्ट्रेलिया दौरे से पहले टीम इंडिया के लिए आई बुरी खबर,इस तेज गेंदबाज को अदालत से आया समन

 

जयपुर.भारतीय टीम को हाल ही में आॅस्ट्रेलिया के दौरा करना है। लेकिन उससे पहले भारतीय टीम को एक बडा झटका लग सकता है। भारत के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी को कोलकाता की एक अदालत ने 15 जनवरी तक पेश होने के आदेश दिए है। अदालत ने शमी को उनकी पत्नी द्ववारा दायर किए गए चेक बाउंस मामले में यह ​आदेश दिए है। अगर शमी ऐसा नहीं कर पाते है। तो उनके खिलाफ वारंट भी जारी हो सकता है।

भारतीय टीम के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी की पत्नी ने द नेगोशिएबल इस्ट्रेमेंट एक्ट के तहत केस दर्ज कराया है। इसमें आरोप है कि शमी ने उनकों मासिक खर्च के लिए दिए गए चेक का भुगतान रो​क दिया था। हसीन जहां ने शमी के उंपर विवाहेतर संबंध रखने,घरेलू हिंसा के आरोप भी लगाए है।

इस मामले में मोहम्मद शमी के व​कील ने बयान दिया है। शमी के वकील एसके सलीम रहमान ने कहा है कि शमी को कोलकाता की मुख्य दंडाधिकारी की अदालत में पेश होने को कहा गया है। इस पर अदालत ने कहा है कि शमी या तो वे स्वंय पेश हो या उनके वकील शमी तरफ से हाजिर हो सकते है।

आपको बता दें कि इस मामले में शमी ने वकील को भेजने का फैसला किया है। उन्होंने बताया है कि अदालत ने हालांकि कहा है कि शमी को 15 जनवरी को होने वाली अगली सुनवाई में हाजिर होना होंगा।

अगर शमी हाजिर नहीं होते है। तो उनके खिलाफ वारंट भी जारी हो सकता है। हम अदालत के आदेश को चुनौती देंगेा और इसे बदलने की मांग करेंगे।