×

AUSvsIND: पहले टी-20 मैच में रोहित हुए थे फ्लॉप, दूसरे टी-20 में यह दो खिलाड़ी ओपनिंग करते आयेंगे नजर!

 

जयपुर.भारत और आॅस्ट्रेलिया के बीच तीन मैचों की सीरीज का दूसरा मैच मेलबर्न में खेला जाएगा। यह शुक्रवार को भारतीय समयानुसार दोपहर 1.20 बजे से खेला जाएगा। भारतीय टीम को ब्रिसबेन में खेले पहले मैच में हार का सामना करना पडा। टीम इंडिया को इस मुकाबले में चार रन से हार का सामना करना पडा। टीम इंडिया को इस मैच में हार की वजह ओपनिंग जोडी का फ्लॉप रहना है।


गौरतलब है कि टीम इंडिया के सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा पहले मैच में महज सात रन ही बनाए। अपनी इस पारी में रोहित शर्मा ने आठ गेंदों का सामना किया। रोहित शर्मा के जल्द आउट होने के चलते भारतीय टीम को एक अच्छी शुरूआत नहीं मिल पाई थी। क्योंकि टीम इंडिया को एक विशाल लक्ष्य का पीछा करना था।


ऐसे में टीम इंडिया को एक अच्छी शुरूआत की जरूरत थी। लेकिन टीम इंडिया को शुरूआत नहीं मिली। ऐसे में केएल राहुल भी कुछ खास कमाल नहीं कर सके और आउट हो गए। इसके बाद कप्तान विराट कोहली भी जल्दी आउट हो गए।


लेकिन एक छोर पर दूसरे ओपनर बल्लेबाज ने शानदार बल्लेबाजी का नमूना पेश किया था। शिखर धवन ने ऑस्ट्रेलियाई गेंदबाजो की जमकर खबर लेते हुए मात्र 42 गेंदों पर 76 रन की एक शानदार पारी खेली थी।


भारत : विराट कोहली (कप्तान), रोहित शर्मा, शिखर धवन, लोकेश राहुल, श्रेयस अय्यर, मनीष पांडे, दिनेश कार्तिक, ऋषभ पंत, कुलदीप यादव, युज्वेंद्र चहल, वाशिंगटन सुंदर, क्रुनाल पांड्या, भुवनेश्वर कुमार, जसप्रीत बुमराह, उमेश यादव और खलील अहमद.

ऑस्ट्रेलिया : डीआर्सी शॉर्ट, एरोन फिंच (कप्तान), क्रिस लिन, ग्लेन मैक्सवेल, मार्कस स्टोइनिस, बेन मैकडर्मट, एलेक्स कैरे (विकेटकीपर), एंड्रयू टाई, एडम ज़म्पा, जेसन बेहरेंडोरफ, बिली स्टेनलेक, एश्टन एगर, नाथन कॉल्टर ओ नाइल.