×

ऑस्ट्रेलिया ने दिया अपने फ्रंट लाइन गेंदबाजों स्टार्क, कमिंस, हेजलवुड को आराम, वनडे सीरीज नहीं खेलेंगे

 

जयपुर (स्पोर्ट्सक डेस्क) ख़बरों में सामने आया है कि भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच वनडे सीरीज में कंगारू टीम के फ्रंट लाइन गेंदबाज़ नज़र नहीं आने वाले हैं। दरअसल क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने व्यस्त शेड्यूल के चलते तीनों तेज़ गेंदबाज़ों पैट कमिंस, मिशेल स्टार्क और जोस हेजलवुड को भारत के खिलाफ वनडे सीरीज में आराम देने का फैसला किया है। कंगारू टीम और भारत के बीच वनडे सीरीज़ का आगाज 12 जनवरी से सिडनी में होने वाला है।

बता दें की हाल ही में दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ हुई वनडे सीरीज में ऑस्ट्रेलिया टीम में कप्तान एरोन फिंच, ट्रैविस हेड, क्रिस लिन, शॉन मार्श, डी आर्सी शॉर्ट, नाथन कुल्टर-नाइल, एडम जम्पा, एश्टन एगर, ग्लेन मैक्सवेल, मार्कस स्टोइनिस, एलेक्स केरी और बेन मैकडरमाट शामिल थे।

इन दिनों जारी टेस्ट सीरीज में पैट कमिंस ने जबरदस्त प्रदर्शन करके तारीफ बटोरी  हैं। बता दें की पैट कमिंस ने मेलबर्न में खेले गए बॉक्सिंग डे टेस्ट मैच में 9 विकेट अपने नाम किए थे और साथ ही 80 रनों का योगदान दिया था। भारत फिलहाल ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ चार टेस्ट मैचों की सीरीज में 2-1 से आगे है, दोनों टीमों को बीच सीरीज का अंतिम मुकाबला सिडनी में 3 से 7 जनवरी के बीच खेला जाना है ।

माना जा रहा है कि   अगर यह तीनों गेंदबाज़  वनडे मैचों में टीम का हिस्सा नहीं होंगे तो ऑस्ट्रेेलिया को मुसीबत का सामना करना पड़ सकता  है । एक तरह से  इन गेंदबाज़ों की अनुपस्थिति में ऑस्ट्रेलिया का गेंदबाज़ी अटैक कमजोर हो सकता है, वैसे भी पूरी टेस्ट  सीरीज मेें भारतीय टीम का हर विभाग ऑस्ट्रेलिया पर  भारी रहा है।