×

AUS vs IND:कौन पूरी कर सकता है Rohit Sharma की कमी, वॉर्नर ने लिया इस खिलाड़ी का नाम

 

जयपुर स्पोर्ट्स डेस्क।। टीम इंडिया को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वनडे और टी 20 मैचों की सीरीज में खासतौर से रोहित शर्मा की कमी खलेगी। दरअसल हिटमैन बल्लेबाज रोहित शर्मा को चोट की वजह से इन सीरीजों से आराम दिया गया है।रोहित के नहीं होने से हर किसी के सामने एक बड़ा सवाल यह भी है कि उनकी भरपाई टीम में कौन करेगा।

आखिर क्यों Mohammad Hafeez ने दिग्गज Ramiz Raja की तुलना अपने 12 साल के बेटे से की ?

रोहित शर्मा को लेकर बात करते हुए कंगारू सलामी बल्लेबाज डेविड वॉर्नर ने कहा कि उनकी भरपाई करना आसान नहीं होगा लेकिन विराट कोहली की टीम में इससे निपटने की क्षमता है। वनडे सीरीज के आगाज से पहले बात करते हुए डेविड वॉर्नर ने कहा कि , बेशक वो उनकी टीम के अहम खिलाड़ी हैं और उन्हें उनकी कमी खलेगी लेकिन उनके पास केएल राहुल,शिखर धवन और मयंक अग्रवाल जैसे खिलाड़ी हैं जो काफी अच्छी फॉर्म में हैं ।

AUS vs IND: स्टार स्पोर्ट्स नहीं बल्कि इन चैनलों पर होगा ऑस्ट्रेलिया और भारत के मैचों का प्रसारण

इसमें उन्होंने राहुल और मयंक को उनका आदर्श रिप्लेसमेंट बताया। वॉर्नर ने साथ ही कहा कि ये दोनों खिलाड़ी (राहुल और मयंक) आईपीएल में खेले थे इसलिए आपके पास ऐसे खिलाड़ी हैं जो अच्छी लय में हैं। बता दें कि वनडे सीरीज का आगाज 17 दिसंबर से होगा। टीम इंडिया के सामने एक बड़ी समस्या यह भी है कि रोहित की गैरमौजूदगी में किसी नई सलामी जोड़ी से ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ ओपनिंग करानी होगी।

लंबे ब्रेक के बाद भारत में Cricket की वापसी , ईडन गार्डेंस में खेला जाएगा ये T20 टूर्नामेंट

रोहित शर्मा सीमित ओवर क्रिकेट के सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाजों में से एक हैं। रोहित शर्मा ने बतौर ओपनर टीम के कई मैच जिताए हैं। कंगारू टीम के खिलाफ भी वह वनडे में दोहरा शतक लगा चुके हैं। ऐसे में माना जा रहा है कि उनकी उपस्थिति कंगारू टीम के खिलाफ जरूरी थी।