×

AUS VS IND: रोहित-ईशांत की चोट को लेकर आया अपडेट, जानें TEST सीरीज में खेलेंगे या नहीं ?

 

जयपुर स्पोर्ट्स डेस्क।। ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टेस्ट सीरीज खेलने से पहले टीम इंडिया के लिए बुरी ख़बर है।दरअसल टीम के अनुभवी खिलाड़ी रोहित शर्मा और ईशांत शर्मा ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेले जाने वाली टेस्ट सीरीज के लिए फिट नहीं हो पाएंगे।

Shahid Afridi से हुई बड़ी गलती, अब LPL 2020 के शुरुआती मैच नहीं खेल पाएंगे

बता दें कि ये दोनों खिलाड़ी अपनी चोटों से उबरने के लिए नेशनल क्रिकेट एकेडमी में हैं और फिट होने के लिए जमकर मेहनत कर रहे हैं। भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच चार टेस्ट मैचों की सीरीज 17 दिसंबर से खेली जाएगी और उससे पहले एक रिपोर्ट में दावा किया गया है कि रोहित शर्मा और ईशांत शर्मा टेस्ट सीरीज के लिए फिट नहीं हो पाएंगे।रिपोर्ट की माने तो रोहित शर्मा और ईशांत शर्मा की फिटनेस स्तर पर हाल ही में विशेषज्ञयों और एनसीए की बैठक के दौरान चर्चा की गई और पाया गया कि दोनों की रिपोर्ट ज्यादा बेहतर नहीं है।

AUS VS IND: टीम इंडिया की चिंता बढ़ाने वाला है ये कंगारू खिलाड़ी , पोंटिंग ने की तारीफ
टीम प्रबंधन, चयनकर्ताओं और बीसीसीआई को अनौपचारिक जानकारी दे दी गई है कि ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ आगामी टेस्ट सीरीज में दोनों नजर नहीं आएंगे और जल्द ही इसकी आधिकारिक घोषणा भी कर दी गई है।गौरतलब है कि हाल ही में टीम इंडिया के हेड कोच रवि शास्त्री ने रोहित शर्मा और ईशांत शर्मा की चोट को लेकर बात की थी ।

विराट या रोहित में से कौन है बेहतर T20 कप्तान? जानें गौतम गंभीर- आकाश चोपड़ा की राय

उन्होंने यही संकेत दिए थे कि दोनों शायद ऑस्ट्रेलिया दौरे पर नहीं आ सकेंगे। टीम इंडिया अब ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टेस्ट सीरीज के दौरान कमजोर हो सकती है। रोहित शर्मा और ईशांत शर्मा की अनुपस्थिति टीम पर भारी पड़ सकती है। वैसे भी टेस्ट सीरीज के आखिरी तीन मैचों का हिस्सा कप्तान विराट कोहली नहीं होंगे, क्योंकि उन्होंने पितृत्व अवकाश नहीं लिया है।