×

AUS VS IND: टीम इंडिया की चिंता बढ़ाने वाला है ये कंगारू खिलाड़ी , पोंटिंग ने की तारीफ

 

जयपुर स्पोर्ट्स डेस्क।। ऑस्ट्रलियाई ऑलराउंडर मार्कस स्टोइनिस इन दिनों शानदार फॉर्म में हैं। हाल ही में उन्होंने आईपीएल में भी जलवा दिखाया । अब भारत के खिलाफ सीरीज के दौरान भी मार्कस स्टोइनिस पर सबकी नजरें होंगी।

विराट या रोहित में से कौन है बेहतर T20 कप्तान? जानें गौतम गंभीर- आकाश चोपड़ा की राय

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच भिड़ंत से पूर्व कंगारू कप्तान रिकी पोंटिंग ने भी मार्कस स्टोइनिस की जमकर तारीफ की है। रिकी पोंटिंग का मानना है कि बीते एक साल में मार्कस स्टोइनिस के खेल में बीते 5 गुना ज्यादा सुधार आया है।

IND Vs AUS:हेड कोच Ravi Shastri ने माना, टीम इंडिया को खलेगी Virat Kohli की कमी

बता दें कि आईपीएल के 13 वें सीजन मेंमार्कस स्टोइनिस दिल्ली कैपिटल्स टीम का हिस्सा थे और इस टूर्नामेंट में इस टीम के कोच रिकी पोंटिंग थे और उन्होंने इसलिए मार्कस स्टोइनिस के प्रदर्शन को बड़ी बरीकी से देखा। रिकी पोंटिग ने कहा, पिछले दो वर्ष उसके साथ काफी वक्त बिताने के बाद, मैंने जब उन्हें आईपीएल में देखा तो मुझे लगा कि वह 12 महीने पहले की तुलना में 5 गुना बेहतर हो गए हैं। बता दें कि भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच 27 नवंबर से वनडे सीरीज खेली जाने वाली है , जहां मार्कस स्टोइनिस टीम के लिए अहम भूमिका में होंगे।

AUS VS IND:रोहित शर्मा ने खुद किया खुलासा, बताया क्यों नहीं ODI और T20 टीम में जगह

हालांकि यह देखने वाली बात रहती है कि कंगारू टीम मार्कस स्टोइनिस का किस तरह से उपयोग करती है। आईपीएल में देखा गया था कि मार्कस स्टोइनिस फिनिशर और ओपनर दोनों की भूमिका में नजर आए थे। वहीं उन्होंने गेंद और बल्ले से भी शानदार प्रदर्शन करके दिखाया था। मार्कस स्टोइनिस अगर लय में रहते हैं कि इससे कहीं ना कहीं वनडे सीरीज के तहत टीम इंडिया की चिंता बढ़ना स्वभाविक है।