×

AUS VS IND: David warner की जगह कंगारू टीम के लिए ये बल्लेबाज कर सकता है ओपनिंग

 

जयपुर स्पोर्ट्स डेस्क।। ऑस्ट्रेलियाई सलामी बल्लेबाज डेविड वॉर्नर भारत के खिलाफ दूसरे वनडे मैच के दौरान चोटिल हो गए। वॉर्नर को ग्रोइन इंजरी हुई है और इसलिए वह सीमित प्रारूप की सीरीज नहीं खेल पाएंगे। सबसे बड़ा सवाल यही रहा है कि डेविड वॉर्नर की गैरमौजूदगी में कंगारू टीम के लिए ओपनिंग कौन करेगा तो इसके लिए स्टार बल्लेबाज मार्नस लाबुशाने तैयार हैं ।

AUS VS IND: Virat Kohli के बिना टीम इंडिया जीती टेस्ट सीरीज तो पूरे साल मनाएगी जश्न, जानें किसने कही ये बात

मार्नस लाबुशाने का खुद कहना है कि वह वॉर्नर की अनु्स्थिति में सलामी बल्लेबाज की भूमिका निभाने के लिए तैयार हैं। उन्होंने कहा है,निश्चित तौर पर अगर मुझे सलामी बल्लेबाजी करने के लिए पूछा जाता है तो मैं यह करना पसंद करूंगा। हम देखें गेकि हमारी टीम अगले कुछ मैचों में किस तरह से खेलती है, लेकिन हम मैं इसका लुत्फ ऊठाऊंगा।

AUS VS IND:ग्लेन मैक्सवेल के इस शॉट पर लग सकता है बैन, पूर्व कप्तान ने की मांग

बता दें कि मार्नस लाबुशाने मौजूदा सीजन में शानदार फॉर्म में हैं और नंबर चार पर खेलते हुए उन्होंने अब तक शानदार बल्लेबाजी की है। भारत के खिलाफ दूसरे वनडे मैच में ही उन्होंने 61 गेंदों में 70 रनों की पारी खेली । बता दें कि कंगारू टीम ने भारत के खिलाफ वनडे सीरीज में 2-0 की बढ़त बना ली है

AUS VS IND:वनडे सीरीज गंवाने के बाद भारतीय टीम के इन खिलाड़ियों पर गिर सकती गाज

 

और अब उसकी निगाहें सीरीज क्लीन स्वीप करने पर होंगी। वहीं इसके बाद तीन टी 20 मैचों की अहम सीरीज भी खेली जाएगी। माना रहा है कि मार्नस लाबुशाने आखिरी वनडे मैच में और टी 20 सीरीज के मुकाबलों मे ओपनिंग बल्लेबाजी करते हुए नजर आ सकते हैं। वैसे तो डेविड वॉर्नर भी शानदार फॉर्म में थे और ऐसे में बीच सीरीज में उनका चोटिल होना टीम के लिए एक बड़ा झटका ही है।