×

AUS VS IND:पहले टी 20 मैच में इस भारतीय गेंदबाज को देखना चाहते हैं Sunil gavaskar, खुद लिया नाम

 

जयपुर स्पोर्ट्स डेस्क।। वनडे सीरीज के बाद अब भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच होने वाली टी 20 सीरीज की चर्चा होने लगी है। टी 20 सीरीज का आगाज 4 दिसंबर से होना है। उससे पहले गावस्कर ने कुलदीप यादव की तारीफ की है और साथ ही यह भी जाहिर किया है कि कुलदीप यादव को पहले टी 20 मैच के तहत मौका मिलना चाहिए।

Major Dhyan Chand: हॉकी के जादूगर थे मेजर ध्यानचंद, जानिए यहां उनसे जुड़ी खास बातें

सुनील गावस्कर ने कहा है कि उसने लय में वापसी कर ली है । गावस्कर को लगता है कि भारत पहले टी 20 अंतर्राष्ट्रीय मैच में युजवेंद्र चहल की जगह कुलदीप यादव के साथ बरकरार रह सकता है। बता दें कि कुलदीप यादव को वनडे सीरीज के शुरुआती दो मैचों मौका नहीं मिला था लेकिन आखिरी मैच की प्लेइंग इलेवन में चाइनमैन गेंदबाज को मौका मिला तो खुद को साबित किया।

Lanka Premier League 2020 को बीच में छोड़कर पाकिस्तान लौटे Shahid afridi, सामने आई वजह

आखिरी मैच के तहत कुलदीप यादव ने 10 ओवर में 57 रन देकर एक विकेट भी लिया। कुलदीप यादव की वापसी से सुनील गावस्कर प्रभावित हैं और उन्होंने साफतौर पर कहा कि कुलदीप अच्छी लय में दिखे। उसने काफी लंबे समय पर गेंदबाजी की । मुझे लगता है कि कम से कम पहले टी 20 अंतर्राष्ट्रीय तक उन्हें आजमाया जा सकता है और देख सकते हैं कि यह कैसा रहता है।

NZ VS PAK: संकट में पाकिस्तान की टीम, एक और सदस्य हुआ Corona पॉजिटिव

बता दें कि वनडे सीरीज को भारतीय टीम ने गंवाने का काम किया। सीरीज में गेंदबाज अच्छा प्रदर्शन नहीं कर सके । इसलिए अब टी 20 सीरीज में भारतीय टीम पर जीत का दबाव रहने वाला है। वैसे भी कंगारू टीम के खिलाड़ी शानदार फॉर्म में हैं और इसलिए भारतीय टीम को रणनीति के साथ उतरना होगा।