×

Aus vs Ind : Ravindra Jadeja ने ऑस्ट्रेलिया में ही कराई सर्जरी , वापसी को लेकर कही बड़ी बात

 

जयपुर स्पोर्ट्स डेस्क।। ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ ब्रिस्बेन में होने वाले चौथे टेस्ट मैच के तहत रविंद्र जडेजा हिस्सा नहीं होंगे । दरअसल सिडनी टेस्ट मैच के दौरान जडेजा को चोट का सामना करना पड़ा । मैच के दौरान मिचेल स्टार्क की  गेंद जडेजा के अंगूठे में लग गई थी ।

मैदान से दूर भारतीय कप्तान Virat Kohli को लगा बड़ा झटका, फैंस भी हो जाएंगे दुखी

जडेजा अंगूठा फैक्चर होने की वजह से चौथे टेस्ट से बाहर हो गए हैं। रविंद्र जडेजा ने हाल ही में सोशल मीडिया के जरिए अपनी चोट का अपडेट दिया है। साथ ही उन्होंने यह भी बताया है कि वह जल्द ही धमाकेदार वापसी करेंगे। अपने आधाकिरक ट्विटर अकाउंट पर रविंद्र जडेजा ने अपनी तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, थोड़ी देर के लिए एक्शन से बाहर , सर्जरी पूरी हो गई है। जल्द ही धमाकेदार वापसी करूंगा।

AUS vs IND: गाबा में एक बार फिर खेलने के लिए तैयार हैं वीरेंद्र सहवाग, जानिए आखिर क्यों

बता दें कि रविंद्र जडेजा के तमाम फैंस उनके जल्द स्वास्थय होने की कामना कर रहे हैं। बता दें कि रविंद्र जडेजा मौजूदा समय में टीम इंडिया की रीढ़ की हड्डी हैं। वह भारतीय टीम के लिए गेंदबाजी ,बल्लेबाजी और फील्डिंग के जरिए अपना योगदान देते हैं। रविंद्र जडेजा के चोटिल हो जाने से भारतीय टीम का बड़ा झटका लगा है। जडेजा के चले जाने से भारत का निचला बल्लेबाजी क्रम कमजोर हुआ है, वहीं गेंदबाजी भी।

AUS vs IND :चौथे टेस्ट से पहले कंगारू टीम के लिए बुरी ख़बर , बाहर हो सकता है यह खिलाड़ी

रविंद्र जडेजा की गैरमौजूगी में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ आखिरी टेस्ट मैच के तहत टीम इंडिया किसे उतारगी यह भी एक बड़ा सवाल है। वैसे तो मौजूदा भारतीय टीम में कोई खिलाड़ी नहीं है जो जडेजा की भरपाई कर सके। बता दें कि टीम इंडिया ब्रिस्बेन में चौथे टेस्ट मैच के तहत जीत के इरादे से ही मैदान में होगी।