×

AUS VS IND: जानिए आखिर किसने कहा- BCCI से डरता है क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया

 

जयपुर स्पोर्ट्स डेस्क। चैनल 7 ने क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया पर बड़े आरोप लगाए हैं। भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया से चल रहे विवाद पर चैनल 7 की ओर से कहा गया है कि बोर्ड वही करता है जिससे बीसीसीआई को खुशी मिले।

AUS VS IND: विराट सेना को सताया क्लीन स्वीप का डर, आखिरी वनडे में करना होगा ये काम

चैनल का यह तक आरोप रहा है कि सीए बीसीसीआई से डरता है और उसको खुश करने के लिए ही उसके हिसाब से टूर्नामेंट के कार्यक्रम में बदलाव करता है। बता दें कि क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया से बढ़ते विवाद के बीच चैनल सेवन ने अब दोनों बोर्डों के बीच संवाद की जानकारी मांगते हुए अदालत की शरण भी ली है ।

देखने वाली बात रहती है कि भारतीय टीम जीत के लिए क्या रणनीति अपनाती है।

इस मामले में सेवन बेस्ट मीडिया के मुख्य कार्यकारी जेम्स वारबर्टन ने कहा कि क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया को भारत के खिलाफ वनडे और टी 20 मैचों के बजाय डे -नाइट टेस्ट के साथ सीरीज का आगाज करना था जो अब तीन वनडे और टी 20 मैचों की सीरीज बाद 17 दिसंबर से खेला जाएगा।उन्होंने सीए पर यह आरोप लगाया है कि बतौर प्रसारक वह हमारा सम्मान नहीं करता है।

AUS VS IND: David warner की जगह कंगारू टीम के लिए ये बल्लेबाज कर सकता है ओपनिंग

बता दें कि भारतीय टीम इन दिनों ऑस्ट्रेलिया दौरे पर ही है जहां उसने दौरे का आगाज वनडे सीरीज के साथ किया है ।दरअसल पहले दौरे का आगाज टेस्ट सीरीज के साथ होना था लेकिन सीए के कार्यक्रम में बदलाव के बाद अब ऐसा कुछ हो रहा है । और इसी बात को लेकर चैनल सेवन की आपत्ति है। भारत और ऑस्ट्रेलिया की बीच होे वाली सीरीज चैनल सेवन के लिए कमाई का जरिया हैं। ऐसे में सीरीज के कार्यक्रम में बदलाव से चैनल को भी नुकसान होगा।