×

AUS VS IND: टीम इंडिया के खिलाफ जीत के साथ ही कंगारू टीम को लगा बड़ा झटका, बाहर हुआ ये बल्लेबाज

 

जयपुर स्पोर्ट्स डेस्क।। ऑस्ट्रेलिया ने भारतीय टीम को दूसरा वनडे मैच में 51 रनों से मात देने के साथ ही सीरीज पर 2-0 से कब्जा किया ।कंगारू टीम भले ही सीरीज जीत गई हो लेकिन सिडनी में खेले गए दूसरे वनडे के दौरान टीम को बड़ा झटका भी लगा।

SA vs ENG: इंग्लैंड ने दूसरे मैच में दक्षिण अफ्रीका को दी शिकस्त, T20 सीरीज पर किया कब्जा

दरअसल डेविड वॉर्नर भारत के खिलाफ सिडनी क्रिकेट ग्राउंड में फील्डिंग करते समय चोटिल हो गए, जिसके बाद उन्हें हॉस्पिटल ले जाया गया था, अब स्कैन रिपोर्ट सोमवार को आएगी। माना जा रहा है कि चोट के चलते डेविड वॉर्नर वनडे और टी 20 सीरीज से बाहर हो सकते हैं। कंगारू मीडिया की माने तो वॉर्नर टी 20 सीरीज के साथ-साथ टेस्ट सीरीज से भी बाहर सकते हैं।

Virat Kohli ने बना डाला नया विश्व रिकॉर्ड, अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट में ऐसा करने वाले इकलौते बल्लेबाज
मुकाबले के बाद कंगारू कप्तान एरोन फिंच ने खुद बताया कि, उन्हें सीरीज के आखिरी मैच के लिए नया पार्टनर तलाशना होगा, टीम के एक और खिलाड़ी ग्लेन मैक्सवेल ने मैच के बाद कहा कि उन्हें आशा है कि वॉर्नर जल्द ठीक हो कर वापसी करेंगे, लेकिन उन्होंने ये भी कहा कि वॉर्नर को मैदान पर काफी ज्यादा दर्द हो रहा था।

Video:टीम इंडिया हारी पर भारतीय फैन ने अपनी ऑस्ट्रेलियन गर्लफ्रेंड को KISS करके किया प्रपोज

बता दें कि ऑस्ट्रेलिया को भारत के खिलाफ तीन मैचों की वनडे सीरीज के बाद इतनी ही मैचों की टी 20 सीरीज भी खेलनी है। वहीं इसके बाद 17दिसंबर से चार टेस्ट मैचों की सीरीज भी खेली जाएगी। बता दें कि मौजूदा समय में डेविड वॉर्नर शानदार फॉर्म में हैं, उन्होंने दूसरे वनडे मैच में 77 गेंदों में 7 चौके और 3 छक्के की मदद से 83 रनों की जबरदस्त पारी खेली। ऐसे में वॉर्नर का चोटिल होना टीम के लिए एक बड़ा झटका है।