×

AUS VS IND: फिट नहीं होने के बावजूद तीसरा टेस्ट खेलेंगे David warner ? सहायक कोच ने दिया जवाब

 

जयपुर स्पोर्ट्स डेस्क।। ऑस्ट्रेलिया ने डेविड वॉर्नर को भारत के खिलाफ होने वाले आखिरी दो टेस्ट मैचों के लिए टीम में शामिल किया है। उम्मीद की जा रही है सिडनी में 7 जनवरी से होने वाली तीसरे टेस्ट मैच तक डेविड वॉर्नर फिट हो जाएंगे।

Aus vs Ind : साल 2020 के अंत के साथ टीम इंडिया का लगा बड़ा झटका, बाहर हुआ ये खिलाड़ी

वैसे इन सब बातों के बीच ऑस्ट्रेलिया के सहायक कोच ने यह कहा कि डेविड वॉर्नर अगर फिट नहीं हो पाते हैं तो भी तीसरा टेस्ट मैच के तहत खेलेंगे। ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम के सहायक कोच एंड्रयू मैक्डोनाल्ड ने कहा कि सलामी बल्लेबाज डेविड वॉर्नर 100 फीसदी फिट भी नहीं होंगे तो भी वह 7 जनवरी से भारत के खिलाफ शुरू हो रहे तीसरे टेस्ट मैच में खेल सकते हैं।

LOOKBACK 2020: टेस्ट अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट के तहत इस साल ये टॉप 10 बल्लेबाज रहे फ्लॉप

 

बता दें कि डेविड वॉर्नर को ग्रोइंन में चोट लगी थी। पर उनकी कमी ऑस्ट्रेलिया टीम को खल रही है और इसलिए अगर वह 80 से 90 फीसदी भी फिट होते हैं तो उन्हें खिलाया जा सकता है। बता दें कि ऑस्ट्रेलिया ने खराब प्रदर्शन कर रहे जो बर्न्स को बाहर करके डेविड वॉर्नर को जगह दी है।

LOOKBACK 2020: वनडे अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट के तहत इन दस बल्लेबाजों का रहा सबसे ज्यादा का औसत

बता दें कि ऑस्ट्रेलिया को मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड पर खेले गए दूसरे मैच के तहत करारी हार का सामना करना पड़ा था। सीरीज के दूसरे टेस्ट मैच के तहत ऑस्ट्रेलिया के बल्लेबाजों ने खराब प्रदर्शन किया था। टीम की पहली पारी 195 रनों पर ढेर हो गई थी वहीं दूसरी पारी के तहत भी 200 ही बनाए थे।डेविड वॉर्नर की वापसी से ऑस्ट्रेलिया को अपने बल्लेबाजी में मजबूती जरूरी मिलेगी।हालांकि यह भी चुनौतीपूर्ण रहने वाला है कि डेविड वॉर्नर को चोट के बाद मैदान पर अब शानदार प्रदर्शन करना होगा। किसी भी खिलाड़ी के लिए यह आसान नहीं रहता है।