×

AUS vs IND: पृथ्वी शॉ के चोटिल होने के बाद इस खिलाड़ी ने कहा कप्तान ने कहा तो कर सकता हूँ पारी की शुरुआत

 

जयपुर. भारत और आॅस्ट्रेलिया के बीच चार मैचों की टेस्ट सीरीज का पहला मैच 6 दिसंबर को खेला जाना है। यह मैच एडिलेड में खेला जाना है। इस सीरीज से पहले टीम इंडिया आॅस्ट्रेलिया एकादश के खिलाफ चार दिवसीय अभ्यास मैच खेेल रही है।

इस मैच के तीसरे दिन टीम इंडिया के सलामी बल्लेबाज पृथ्वी शॉ चोटिल हो गए है। शॉ को टखने में चोट लगी है। चोट इतनी गंभीर है कि शॉ को पहले टेस्ट मैच से आराम दिया गया हैं ।

आपको बता दें कि इस समय शॉ शानदार फॉर्म में थे। शॉ ने अभ्यास मैच में शानदार अर्धशतक लगाया। लेकिन इसके साथ ही हनुमा​ विहारी ने भी अर्धशतक लगाया है। विहारी ने इस मैच में छठवें नंबर पर बल्लेबाजी करते हुए अर्धशतक लगाया है।

मैच के तीसरे दिन के बाद टीम इंडिया के इस युवा खिलाडी ने मीडिया से बात की। हनुमा ने मीडिया से बात करते हुए कहा इंग्लैंड की ही तरह में भी खेलना चाहता हूं। मैं यहां किसी भी नंबर पर बैटिंग के लिए तैयार हूं। अगर कप्तान विराट कहेंगे ओपनिंग के लिए तो उसके लिए भी तैयार हूं। अगर मिडल ऑर्डर के लिए कहेंगे तो उसके लिए भी तैयार हूं।


हनुमा विहारी ने कहा है हकि मैने इंग्लैंड में अर्धशतक लगाया था। अगर यहां मुझे मौका मिलता हैं मैं इस शतक लगाना चाहता हूं। हनुमा ने साथ ही दौरे को अपने लिए बड़ा मौका बताया है। यह चार मैचों की टेस्ट सीरीज मेरे लिए बड़ा मौका है। मैंने इसके लिए जमकर तैयारी भी की है।