×

AUS vs IND: पहले दिन का खेल समाप्त कंगारू टीम ने 6 विकेट खोकर 277 रन बनाए

 

जयपुर (स्पोर्ट्स डेस्क) भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच जारी दूसरे टेस्ट मैच का पहला दिन भारत के लिए मिला जुला रहा है । बता दें की भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच यह मैच पर्थ में खेला जा रहा है । मैच में टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने वाली ऑस्ट्रेलिया ने दिन का खेल खत्म होने तक 90 ओवरों में 6 विकेट खोकर 277 रन बनाए हुए हैं ।

बता दें की मुकाबले में दूसरे सीजन से दिन का खेल खत्म होने तक भारतीय गेंदबाजों ने शानदार प्रदर्शन के आगे ऑस्ट्रेलिया को इस स्कोर तक पहुंचाने में शॉर्न मार्श 45 और ट्रेविस हेड 58 के बीच हुई 84 की साझेदारी सबसे ज्यादा अहम रही है ।

  बता दें की भारत के लिए ईशांत शर्मा ने दो, तो बुमराह और उमेश यादव ने 1-1 विकेट लिया । पर इसके उलट सबसे चौंकाने वाली बात रही है और प्रदर्शन देखने को मिला पार्टटाइमर ऑफ स्पिनर हनुमा विहारी का जिन्होंने जबरदस्त बल्लेबाजी कर रहे मार्कस हैरिस को 70 रन निजी स्कोर पर पवेलियन भेजा, इसके बाद शॉन मार्श को विकेट भी उन्होंने लिया ।

वैसे अब देखने वाली बात तो यही रह जाती है कि शानिवार को भारत ऑस्ट्रेलिया को कितनी जल्दी समेटती है ।इससे पहले दूसरे सत्र में उमेश यादव के उस्मान ख्वाजा 5 के रूप में दूसरा वविकेट गिराने के बाद हनुमा विहारी ने थोड़ी ही देर बाद जमकर खेल रहे मार्कस हैरिस(7) के रुप में ऑस्ट्रेलिया को तीसरा झटका दिया।

वहीं पहला विकेट जसप्रीत बुमराह ने एरोन फिंच 50 को आउट करके पहला विकेट लिया था। गौरतलब है कि इससे पहले भारत ने पहले टेस्ट मैच में 31 रनों से जीत दर्ज की है और वह सीरीज में 1-0 से आगे है।