×

AUS-IND: टी-20 सीरीज के लिए ऑस्ट्रेलिया टीम की घोषणा, इन दो खिलाड़ियों की हुई वापसी

 

जयपुर.आॅस्ट्रेलिया टीम को भारत के साथ सीरीज खेलनी है। आॅस्ट्रेलिया टीम केा टीम इंडिया के साथ सीरीज अपनी घरेलू सरजमी पर खेलेगी। आॅस्ट्रेलिया को भारत के साथ पहले तीन मैचों की टी20 सीरीज खेलनी है। इस सीरीज का पहला मैच 21 नवंबर को खेला जाना है। इस टी20 सीरीज के लिए टीम इंडिया का ऐलान हो चुका है। लेकिन अब आॅस्ट्रेलिया टीम की भी घोषणा हो चुकी है।

आपको बता दें कि आॅस्ट्रेलिया की टीम में दो खिलाडियों की वापसी हुई है। आॅस्ट्रेलिया टीम में स्टॉयनिस और जेसन बेनक्रॉफ्ट की वापसी हुई है। स्टोइनिस आॅलराउंडर खिलाडी है। तो वहीं मध्यक्रम के लिए टीम के उपयोगी साबित हो सकते है। इसके साथ ही वे गेंदबाजी भी कर सकते हैं।

गौरतलब है कि जेसन बेनक्रॉफ्ट भी एक बॉलर है, दोनों की वापसी से ऑस्ट्रेलिया टीम को एक मजबूती मिलेगी | क्योंकि इस समय आॅस्ट्रेलिया टीम खराब दौर से गुजर रही है। क्योंकि आॅस्ट्रेलिया टीम को लगातार हार का सामना करना पड रहा है।


हालांकि टीम इंडिया से सीरीज से पहले कप्तान एरॉन फिंच ने टीम को एक खास सलाह दी है। फिंच ने​ लगातार मिल रही हार के बाद यह सलाह दी है। हालांकि आॅस्ट्रेलिया को टीम इंडिया से चुनौतियों का सामना करना पड सकता है। क्योकि टीम इंडिया इस समय शानदार प्रदर्शन कर रही है।


आॅस्ट्रेलिया की टी20 टीम:एरोन फिंच (कप्तान), एलेक्स कैरी, एस्टन एगर, जेसन बेनक्रॉफ्ट, नाथन कूल्टर नाइल, क्रिस लिन, ग्लेन मैक्सवेल, बेन मैकडरमॉट, डी आर्की शॉर्ट, बिली स्टेनलेक, मार्कस स्टॉयनिस, एंड्रयू टाय और एडम जंपा।