×

एशिया कप:कल होगा महामुकाबला,इस टीम के साथ उतर सकती है पाक टीम,देखे संभावित प्लेइंग इलेवन

 

जयपुर. भारत और पाकिस्तान एक बार फिर से एशिया कप में भिडने जा रही है। यह मैच रविवार को होगा। यह मैच भारतीय समयानुसार शाम 5 बजे खेला जाएगा। इसके आधे घंटे पहले टॉस होगा। एशिया कप के सुपर 4 के मैच खेले जा रहे है। ये दोनों टीमें भी सुपर 4 में पहुंची है। इन दोनों टीमों के अलावा बांग्लादेश ओैर अफगानिस्तान की टीम भी एशिया कप के सुपर 4 में पहुंची है। जहां ये टीमें आपस में एक दूसरे से मुकाबला खेलेेगी।


गौरतलब है कि भारत और पाकिस्तान के सुपर 4 में पहुंचने से इन दोनों टीमों के बीच होना है। यह मैच 23 सितंबर को खेला जाना है। इससे पहले भारत और पाकिस्तान के बीच 19 सितंबर को लीग मैच खेला गया था। इस मैच में टीम इंडिया ने जीत दर्ज की थी।


दरअसल टीम इंडिया से हारने के बाद पाकिस्तान की टीम ने सुपर 4 का पहला मुकाबला जीत लिया है। यह मैच अफगानिस्तान से जीता है। शुक्रवार को अफगानिस्तान को पाक ने तीन विकेट से हराया है।


आपको बता दें कि लीग मैच में पाकिस्तान का प्रदर्शन भारत के खिलाफ बेहद ही खराब रहा था। पाक ने बल्लेबाजी और गेंदबाजी दोनों में बेहद ही निराशाजनक प्रदर्शन किया था। पाकिस्तान ने उस मैच में 162 रन बनाए थे। ऐसे में इस मैच में पाक के कप्तान सरफराज अहमद अपनी टीम में बदलाव कर सकते है। पाक कप्तान ने अफगानिस्तान के खिलाफ भी टीम में बदलाव किया ​था। 

संभावित पाक टीम:सरफराज, फहीम अशरफ, बाबर आजम, फखर ज़मान, शोएब मलिक, शान मसूद, इमाम उल हक, मोहम्मद आमिर, शादाब खान, हसन अली और जुनैद खान