×

Asia cup:फखर जीरों पर हुए आउट,क्रिज पर मलिक और बाबर मौजूद

 

जयपुर. भारत और पाकिस्तान के बीच एशिया कप का पाचवां मैच खेला जा रहा है। इस मैच में पाकिस्तान टीम ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला किया है। पाकिस्तान की तरफ से शानदार प्रदर्शन कर रहे फखर जमान अपना खाता भी नहीं खोल सके। फखर जमान को भुवनेश्वर कुमार ने शून्य पर आउट किया है। फखर ने अपनी इस पारी में 9 गेंदो का सामना किया है। जयपुर. भारत और पाकिस्तान के बीच एशिया कप का पाचवां मैच खेला जा रहा है। इस मैच में पाकिस्तान टीम ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला किया है। पाकिस्तान की तरफ से शानदार प्रदर्शन कर रहे फखर जमान अपना खाता भी नहीं खोल सके। फखर जमान को भुवनेश्वर कुमार ने शून्य पर आउट किया है। फखर ने अपनी इस पारी में 9 गेंदो का सामना किया है। समाचार लिखे जाने तक पाकिस्तान ने 12.1 ओवर में दो विकेट के ​नुकसान पर 40 रन बना लिए है। क्रिज पर शोएब मलिक 16 रन बनाकर और बाबर आजम 22 रन बनाकर खेल रहे है।

गौरतलब है कि मैच से पहले कयास लगया जा रहा था कि यह बल्लेबाज टीम इंडिया को परेशान कर सकता है। लेकिन भारत के गेंदबाजों ने फखर को खेलने का मौका ही नहीं दिया। लगातार आठ बॉल खाली रहने के बाद फखर जमान दबाव में आ गए और 9 वीं बॉल पर शॉट खेलने के चक्कर में कैच थमा बैठे।


इससे पहले भारतीय गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार ने शानदार फॉर्म में चल रहे इमाम उल हक को भी आउट किया । इमाम दो रन बनाकर भुवनेश्वर कुमार का शिकार बन गए है। इमाम उल हक को भुवनेश्वर कुमार ने धोनी के हाथों कैच करा आउट किया है।

इस मैच में भारतीय टीम दो बदलाव के साथ उतरी है। तेज गेंदबाज शार्दुल ठाकुर और खलील अहमद को बाहर कर दिया है। इन दोनों खिलाडियों की जगह हार्दिक पांडया और जसप्रीत बुमराह को शामिल किया गया है।

पाकिस्तानः फखर जमां, इमाम उल हक, बाबर आजम, शोएब मलिक, सरफराज अहमद, आसिफ अली, शादाब खान, फहीम अशरफ, उस्मान खान, मोहम्मद आमिर, हसन अली।

भारतः रोहित शर्मा, शिखर धवन, अंबाती रायुडू, केएल राहुल, महेंद्र सिंह धौनी, केदार जाधव, हार्दिक पांड्या, कुलदीप यादव, युजवेंद्र चहल, भुवनेश्वर कुमार, जसप्रीत बुमराह।