×

Asia cup 2018:गांगुली ने ​की घोषणा,यह टीम बन सकती है विजेता

 

जयपुर.एशिया कप आज से शुरू होगा। बांग्लादेश और श्रीलंका के बीच एशिया कप 2018 का पहला मैच खेला जाना है। एशिया कप के सभी मैच भारतीय समयानुसार शाम 5 बजे से खेले जाएंगे। एशिया कप में भारत, पाकिस्तान, श्रीलंका, बांग्लादेश, अफगानिस्तान और हांगकांग की टीमें हिस्सा ले रही हैं।


शनिवार से शुरू हो रहे एशिया कप के बारे में पूर्व भारतीय कप्तान सौरव गांगुली ने कहा है कि भारतीय टीम अच्छी है। वह एशिया कप में अच्छ प्रदर्शन करेगी। इस बार टीम इंडिया एशिया कप को जीतकर इस खिताब को सातवीं बार अपने नाम करेगी।


विराट कोहली को छह देशों के इस टूर्नामेंट से आराम दिया गया है। एशिया कप में मनीष पांडे, केदार जाधव और अंबाती रायुडु जैसे खिलाड़ियों को शामिल किया गया है। भारत का इस टूर्नामेंट में पहला मैच 18 सितंबर केा खेला जाना है।इसके एक दिन बाद ही पाकिस्तान के साथ मैच खेलना है। भारत और पाकिस्तान के बीच यह मैच 19 सितंबर को खेला जाना है।


टीम इंडिया इस टूर्नामेंट में लगातार दो मैच खेलेगी। वहीं रोहित की कप्तानी पर गांगुली ने कहा, ‘एक कप्तान के तौर पर उनका रिकॉर्ड शानदार है। इसलिए मुझे उनसे अच्छे प्रदर्शन की उम्मीद है।’ उन्होंने कहा कि कोहली के रहने से टीम हमेशा मजबूत होती है, लेकिन उनके न रहने से भी टीम जीत हासिल करने में सक्षम है।

पाकिस्तान के खिलाफ मैच की बात करते हुए सौरव गांगुली ने कहा है कि बेसक वहां पाकिस्तान ने अच्छा खेला है। लेकिन भारतीय टीम को इस बात से कोई फर्क नहीं पडता है। वे अच्छा कर सकते है। वहां के हालात लगभग उसी तरह है। जिस तरह से उपमहाद्वीप में होते है।