×

Ashwin के ODI और T20I टीम से बाहर रहने को लेकर इस दिग्गज ने उठाए सवाल, दिया यह बयान

 

जयपुर स्पोर्ट्स डेस्क। भारतीय स्पिनर आर अश्विन इन दिनों शानदार फॉर्म में हैं और इंग्लैंड के खिलाफ जारी चार टेस्ट मैचों की सीरीज का हिस्सा हैं। हालांकि अश्विन जैसे प्रतिभाशाली खिलाड़ी लंबे वक्त भारतीय टेस्ट टीम का हिस्सा ही बनकर रह गया है। बता दें कि लंबे वक्त से अश्विन सीमित प्रारूप टीम से बाहर चल रहे हैं और उनकी वापसी नहीं हो पा रही है।

PSL में धमाकेदार प्रदर्शन करते हुए Chris Gayle ने बनाया अनोखा रिकॉर्ड, बने ऐसा करने वाले खिलाड़ी

अश्विन को वनडे और टी 20 टीम में जगह ना मिलने को लेकर पूर्व क्रिकेटर गौतम गंभीर ने भी नाराजगी जाहिर की है। गौतम गंभीर ने कहा कि, अश्विन एक बेहतरीन गेंदबाज हैं लेकिन उनका सीमित ओवर्स की टीम में ना होना दुर्भाग्यपूर्ण है ।गंभीर ने कहा, एक खिलाड़ी जो 400 विकेट चटकाने के नजदीक है और जिसने पांच टेस्ट शतक जमाए हैं वो अभी सीमित ओवर्स की योजनाओं का हिस्सा नहीं है।यह बेहद दुर्भाग्यपूर्ण है।

वेस्टइंडीज के खिलाफ ODI और T20I सीरीज के लिए श्रीलंकाई टीम का हुआ ऐलान

बता दें कि अश्विन ने टीम इंडिया के लिए आखिरी वनडे और टी 20 मैच साल 2017 में खेला था। गौतम गंभीर की नजर में अश्विन एक क्लास प्लेयर हैं और उन्हें भारत की वनडे और टी 20 टीम का हिस्सा हैं। बता दें कि हाल ही में इंग्लैंड के खिलाफ होने वाली पांच टी 20 मैचों की सीरीज के लिए भारत की टीम का ऐलान हुआ है जिसमें अश्विन की वापसी नहीं हुई है।

IND vs ENG: क्या Virat Kohli के लिए लकी साबित होगा मोटेरा स्टेडियम? कर पाएंगे यह कमाल

अश्विन अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट में भले ही टेस्ट प्रारूप के तहत ही सक्रीय हो लेकिन आईपीएल में टी20 प्रारूप के तहत शानदार प्रदर्शन करके सुर्खियों बटोर थे।इसी वजह से अश्विन का एक प्रारूप तक सीमित रहना उनकी प्रतिभा के संग अन्याय करने जैसा है।