×

PAK के NZ दौरे पर मंडराया रद्द होने का संकट, टीम का 7 वां सदस्य पाया गया कोरोना पॉजिटिव

 

जयपुर स्पोर्ट्स डेस्क।। न्यूजीलैंड पहुंची पाकिस्तान क्रिकेट टीम के सातवें सदस्य  कोरोना पॉजिटिव पाया गया है और इसके बाद दौरे पर रद्द होने का संकट है। दरअसल इससे पहले पाकिस्तान के 53 सदस्यीय दस्ते में से 6 सदस्य इससे पहले कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे।

AUS vs IND: Rohit Sharma की गैरमौजूदगी का टीम इंडिया को भुगतना पड़ा खामियाजा

फिलहाल न्यूजीलैंड में पाकिस्तान की टीम को 14 दिन के अनिवार्य क्वारंटाइन में रहना पड़ रहा है। पर सदस्यों के संक्रमण होने की बात से पाकिस्तान टीम की मुश्किलें बढ़ती दिख रही हैं। बता दें कि आइसोलेशन के तीसरे दिन सभी खिलाड़ियों और सदस्यों का कोरोना टेस्ट हुआ था जिसमें एक पॉजिटिव पाया गया।

AUS vs IND: जानिए आखिर क्यों सिडनी का मैदान Virat Kohli के लिए बना हुआ है काल

न्यूजीलैंड के नियमों के हिसाब से प्रबंधित अलगाव में लोगों को आम तौर पर क्वारंटाइन की अवधि के तीसरे और 12 वें दिन टेस्ट प्रक्रिया से गुजरना पड़ता है। इसी दौरान एक सदस्य को कोरोना से संक्रमित पाया गया,जिसकी जानकारी न्यूजीलैंड के स्वाथ्य मंत्रालय ने दी है।

LPL 2020:Shahid Afridi ने दिखाया जलावा, 40 साल की उम्र में 20 गेंदों पर ठोका अर्धशतक, देखें Video

बता दें कि जारी किए गए बयान में कहा गया, पाकिस्तान क्रिकेट टीम के एक और सदस्य को आज नियमित टेस्ट के दौरान पॉजिटिव पाया गया। स्क्वॉड के न्यूजीलैंड पहुंचने के तीन दिन बाद कोरोना टेस्ट हुआ था।न्यूजीलैंड के दौरे पर पाकिस्तानी टीम को तीन मैचों की टी 20 सीरीज और दो मैचों की टेस्ट सीरीज खेलनी है। टी20 सीरीज का पहला मैच 18 दिसंबर को खेला जाएगा। पाकिस्तान के लिए न्यूजीलैंड का यह दौरा अहम है ।पाकिस्तान और न्यूजीलैंड के बीच खेली जाने वाली टेस्ट सीरीज विश्व कप टेस्ट चैंपियनशिप के तहत खेली जाएगी। अगर पाकिस्तानी टीम में ऐसे ही कोरोना केस निकलते हैं तो फिर होने वाली टेस्ट और टी 20 सीरीज पर पानी फिर सकता है।