×

अंपायरों की गलती पर नाराज धोनी ने कहा- ‘जुर्माना नहीं भरना चाहता हूं’

 

जयपुर.एशिया कप का सुपर 4 का भारत और अफगानिस्तान के बीच मैच टाई रहा है। इस मैच में अंपायर की गलती पर कटाक्ष करते हुए धोनी ने कहा है कि वे इस बारे में टिप्पणी करके जुर्माना नहीं भरना चाहते है। दरअसल मैच में धोनी और दिनेश कार्तिक अंपायर के गलत फैसले का शिकार बने है।जिस कारण से भारतीय टीम से यह मैच काफी दूर हो गया था।

आपको बता दें कि अंपायरो के फैसले की सार्वजनिक आलोचना करने पर आईसीसी जुर्माना लगा स​कता है। इसलिए धोनी ने टिप्पणी करने के बाद स​तर्कता बरती। इसके साथ ही धोनी ने अफगानिस्तान टीम की तारीफ भी की है।

धोनी ने कहा है कि अफगानिस्तान ने बेहतरीन बल्लेबाजी की है। विकेट बाद में धीमा हो गया था लेकिन उन्होंने पूरे मैच में अच्छी गेंदबाजी की और जहां तक है अफगानिस्तान टीम की फील्डिंग भी अच्छी थी।इसके बाद धोनी ने रोहित शर्मा और शिखर धवन की अनुपस्थिति में पारी का आगाज करने वाले केएल राहुल और अंबाती रायडु की तारीफ की जिन्होंने पहले विकेट के लिए शतकीय साझेदारी की।

इसके साथ ही धोनी ने बताया है कि उन्होंने बहुत अच्छा खेल खेला है। इस विकेट पर 250 रन का स्कोर था। कुछ चीजे हमारे अनुकूल नहीं थी। इसलिए हम हार भी सकते थे। इसलिए मै इस मैच के परिणाम से खुश हूं।

अपने 200 वें वनडे में कप्तानी कर रहे धोनी ने कहा है कि मैं बहुत खुश नहीं हूं। लेकिन इस परिणाम से खुश हूं। हम इस मैच को जीत सकते थे। लेकिन कुछ गलत डिसीजन की बदौलत ये मैच हमशे दूर हो गया।