×

अंबाती रायडू के लिए बजी खतरे की घंटी, इस वजह से एक बार फिर भारत की टीम से हो सकते है बाहर

 

जयपुर( स्पोर्ट्स डेस्क) । अंबाती रायडु काफी लंबे वक्त के बाद भारतीय टीम का हिस्सा बने हैं। लेकिन माना जा रहा है कि एक बार फिर वह भारतीय टीम से बाहर हो सकते हैं। गौरतलब है कि एशिया कप के फाइनल में अंबाती रायडू महज 2 रन पर आउट हो गए थे ।   यही नहीं हाल ही में विजय हजार ट्रॉफी में भी उन्होंने शानदार प्रदर्शन करके नहीं दिखाया है।इसके बाद हैदराबाद के लिए विजय हजारे टूर्नामेंट में खेलते हुए 15 अक्टूबर को वह आन्ध्र प्रदेश के खिलाफ जहां 28 रन के स्कोर पर ही आउट हो गए।

वहीं 17 अक्टूबर को वह मुंबई के खिलाफ खेलते हुए मात्र 11 रन के स्कोर पर आउट हो गये थे बता दें की सबसे पहले उमेश यादव को इंग्लैंड दौरे पर मौका दिया गया था। लेकिन वह फिटनेस की वजह से टीम से बाहर हो गए थे । लेकिन अब वेस्टइंडीज खिलाफ वनडे मैचों की टीम का भी  वह हिस्सा हैं।

 इसलिए यह देखना बाकी रह जाता है कि वह कैसा प्रदर्शन करते हैं। क्योंकि सही मायनों में इसके बाद यह तय हो पाएगा कि उन्हें कब भारतीय टीम में मौका दिया जाना चाहिए ।

 गौरलतलब है कि इंग्लैंड दौरे के बाद विराट कोहली को आराम दिया गया था और रोहित शर्मा ने भारतीय टीम की कप्तानी संभाली थी। लेकिन इसके बाद वेस्टइंडीज के खिलाफ एक बार फिर टीम इंडिया के लिए विराट ने बतौर कप्तान वापसी की है और टेस्ट  सीरीज में भी उन्होंने  शानदार प्रदर्शन किया और टीम को जीत दिलवाई।

क्या अंबाती रायडु को भारतीय टीम में स्थाई मौका दिया जाना चाहिए कमेंट में दीजिए अपनी राय