×

अंबाती रायडू हो सकते है टीम से बाहर,जानिए क्या है पूरा मामला

 

जयपुर.भारतीय टीम में अंबाती रायडू ने करीब दो साल बाद टीम में वापसी की थी। रायडू ने एशिया कप के दौरान टीम में शामिल हुए थे। उन्होंने एशिया कप में 6 मैचों में शानदार प्रदर्शन किया। रायडू ने इन मैचों में 43.75 की औसत से 175 बनाए थे। रायडू एशिया कप में नंबर तीन पर बल्लेबाजी करने आए थे। उन्होंने कोहली की जगह पर बल्लेबाजी की थी।


गौरतलब है कि रायडू एक बार फिर से विवादों में आ गये है। उन्होंने अपनी घरेलू टीम हैदराबाद के लिए विजय हजारे टूर्नामेंट के मैच में बिना अपने बोर्ड को सूचित किए छुट्टी कर ली थी। विजय हजारे ट्रॉफी शुरू होेने से पहले रायडू को टीम का कप्तान बनाया गया था।

इसके बाद रायडू को एशिया कप खेलने टीम के साथ जाना था।लेकिन जब वे एशिया कप खेलकर वापस आए उस समय पूरी तरह से फिट थे। तब भी अपनी घरेलूू टीम के लिए विजय हजारे ट्रॉफी टूर्नामेंट में नहीं खेल रहे है।

टीम इंडिया के बल्लेबाज अंबाती रायडू के इस फैसले से हैदराबाद क्रिकेट संघ काफी हैरान है। हैदराबाद क्रिकेट संघ के ​सचिव शेह नारायण ने एक अखबार को दिए इंटरव्यू में कहा है कि रायडू हमारे संपर्क में अबतक नहींं आया है। सीजन की शुरूमें हमने उन्हें सभी कप्तान नियुक्त किया था। लेकिन वे एशिया कप खेलने के ​बाद भी हमारे लिए विजय हजारे टूर्नामेंट खेलने नहीं आए है।


दरअसल दूसरी तरफ हैदराबाद के मुख्य चयनकर्ता नोएल डेविड अंबाती रायडू का समर्थन किया है। उन्होंने कहा है कि रायडू ने आराम करने की अपनी इच्छा के बारे में चयनकर्ताओं को बताया था।आपको बता दें कि टीम इंडिया की ओर से रायडू ने अब तक 40 वनडे मैच खेले है। जिसमें उन्हें 49.2 की औसत से 1230 रन बनाए है। उन्होंने टीम इंडिया की तरफ से महज छह टी—20 मैच खेले है। इन मैचों में 42 रन बनाए है।