×

IPL 2021 के सस्पेंड होने के बाद MS Dhoni ने अपने इस फैसले से जीता दिल, जानकर हो जाएंगे खुश

 

जयपुर स्पोर्ट्स डेस्क।। महेंद्र सिंह धोनी अक्सर मैदान के अंदर और बाहर अपने कारनामों की वजह से फैंस का दिल जीत लेते हैं।आईपीएल 2021 के सस्पेंड होने के बाद भी धोनी ने ऐसा ही कुछ दिल जीतने वाला काम किया है। बता दें कि धोनी ने यह तय किया है कि उनके टीम के सभी खिलाड़ियों के रवाना होने के बाद वह सबसे आखिर में घर जाएंगे।

IPL 2021 का जल्द दोबारा आयोजित होना असंभव , BCCI भी फंसी मुश्किल में

बता दें कि कोरोना वायरस को देखते हुए विदेशी खिलाड़ियों के स्वदेश लौटने में चुनौतियां का सामना करना पड़ रहा है। पर चेन्नई सुपरकिंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी चाहते हैं कि सारे खिलाड़ी सुरक्षित घर पहुंच जाएंगे , उसके बाद वह अपने घर रांची रवाना होंगे। इस बारे में चेन्नई सुपरकिंग्स ने एक मेंबर ने बताया है कि माही भाई ने कहा था कि वो टीम के आखिरी इंसान होंगे जो होटल छोड़ेंगे

कोरोना संकट के बीच क्या CPL 2021 का हो पाएगा सफल आयोजन, जानें कब से शुरु होगा टूर्नामेंट

।वो चाहते थे कि पहले विदेशी खिलाड़ी जाएं और उसके बाद भारतीय खिलाड़ी । धोनी भाई कल की आखिरी फ्लाइट लेंगे जब तक सब सुरक्षित घर पहुंच जाएंगे। महेंद्र सिंह धोनी इस बार के सीजन में चेन्नई सुपरकिंग्स की शानदार कप्तानी करते हुए नजर आए।टूर्नामेंट भले ही पूरा न हो सका हो लेकिन चेन्नई सुपरकिंग्स ने यादगार प्रदर्शन किया।

IPL 2021 : दोबारा आयोजित होने वाले आईपीएल में ये खिलाड़ी रह सकते हैं नदारद

धोनी की अगुवाई वाली चेन्नई सुपरकिंग्स की टीम ने अपने 7 मैच खेले जिनमें 5 के तहत जीत दर्ज की । सीएसके दस अंक के साथ प्वाइंट्स टेबल में दूसरे नंबर पर रही। गौरतलब हो कि पिछले सीजन में धोनी की अगुवाई वाली टीम प्लेऑफ में भी क्वालीफाई नहीं कर पाई थी और ऐसे में इस बार उसकी शानदार वापसी मानी जा रही है।