×

T20 में हार के बाद कप्तान रोहित को भी आएगी इन 3 धुरंधरों की याद, नंबर-1 है सबसे खतरनाक

 

जयपुर( स्पोर्ट्स डेस्क)। पहले टी 20 मैच में रोहित शर्मा की अगुवाई वाली भारतीय टीम को 80 रनों के साथ हार का सामना करना पड़ा। यही नहीं इस मुकाबले में टीम इंडिया के दोनों विभाग गेंदबाज़ी और बल्लेबाज़ी पूरी तरह से फ्लॉप रहे। हम यहां तीन ऐसे खिलाड़ियां के बारे में बताने जा रहे हैं जिनकी कमी पहले टी 20 मैच में खली है।

  मोहम्मद शमी – वनडे सीरीज में मोहम्मद शमी ने न्यूजीलैंड के लिए बेहतरीन प्रदर्शन किया था इसी वजह से उन्हें मैन ऑफ द मैच सीरीज खिताब से भी नवाजा गया था । पर पहले टी 20 मैच में शमी हिस्सा नहीं बने और कहीं ना कहीं भारतीय टीम को उनकी कमी खली । विराट कोहली – टीम के नियमित कप्तान विराट कोहली ने भी टी 20 सीरीज से आराम लिया हुआ है। विराट की जगह रोहित ही कप्तानी कर रहे हैं । माना जा रहा हैकि विराट अगर होते तो टीम इंडिया को इतनी शर्मनाक हार कभी नहीं मिलती ।

 केदार जाधव – टीम इंडिया के बेहतरीन ऑलराउँडर खिलाड़ियों में से एक हैं केदार जाधव। वैसे अगर जाधव को पहले टी 20 मैच में मौका मिलता तो वह अपने आपको जरूर साबित करते। यहां तक वह टीम को जीत भी दिला सकते थे।  हमने देखा है कि केदार जाधव ने भारत के खिलाफ वनडे सीरीज में भी शानदार प्रदर्शन करके अपना जलवा दिखाया था । एक तरह से आपको बता  दें कि केदार जाधव एक क्षमतावान खिलाडी़ हैं और ऐसे खिलाड़ी की कमी भारतीय टीम को अक्सर खलती है और जिसका परिणाम हार होता है।