×

कोहली के बाद अब रोहित शर्मा से मिलने मैदान पर पहुंच गया फैंन,रोहित के छूए पैर

 

जयपुर.भारत और वेस्टइंडीज के बीच दो मैचों की सीरीज का आखिरी टेस्ट मैच हैदराबाद में खेला गया था। इस मैच को टीम इंडिया ने दस विकेट से जीतकर यह सीरीज अपने नाम कर ली। इसके साथ ही टीम इंडिया ने इस सीरीज में क्लीन स्वीप भी कर लिया है। इससे पहले टीम इंडिया ने पहला टेस्ट मैच पारी और 272 रन से अपने नाम किया था।

गौरतलब है कि सीरीज के दूसरे मैच में हैदराबाद में चलते मैच में कोहली का एक फैन उनसे मिलने मैदान पर पहुंच गया। इससे पहले राजकोट भी कोहली से मिलने मैच में मैदान के अंदर दो प्रशंसक कोहली से मिलने पहुंच गए और कोहली के साथ सेल्फी भी ली थी।

तो वहीं हैदराबाद में भी एक प्रशंसक कोहली से मिलने पहुंच गया और कोहली केा गले लगाने की कोशिश की । लेकिन उससे पहले उस प्रशंसक को सुरक्षाकर्मियों ने उसे मैदान से बाहर कर दिया।


आपको बता दें कि विजय हजारे ट्रॉफी के एक मैच में रोहित शर्मा से मिलने एक प्रशंसक मैदान में आ गया। उसके बाद रोहित के पैर छूने लगा। इसके बाद वो उठा और रोहित को गले लगाने के बाद उन्हें गाल पर किस दे डाली। दूसरे गाल पर भी वो रोहित को किस लेने वाला था कि रोहित पीछे हट गए। फिर ये फैन झूमता हुआ वापस स्टैंड्स में चला गया, इस दौरान सुरक्षाकर्मियों का अता-पता नहीं था।