×

आॅस्ट्रेलिया को लगा बडा झटका,य​ह तेज गेंदबाज हो गया टी—20 सीरीज से बाहर

 

जयपुर. आॅस्ट्रेलिया के मुख्य तेज गेंदबाज मिशेल स्टार्क एक बार फिर से चोटिल हो गए हैं। वे पाकिस्तान के खिलाफ खेले जा रहे दूसरे टेस्ट के दौरान चोटिल हो गए और अब खबर आ रही है कि वे मैच में गेंदबाजी नहीं कर पाएंगे। अबुधाबी में पाकिस्तान और आॅस्ट्रेलिया के बीच दो मैचों की टेस्ट सीरीज का दूसरा टेस्ट मैच खेला जा रहा है। इस मैच में पाक ने अपनी पकड मजबूत कर ली है।


गौरतलब है कि अबूधाबी में पाकिस्तान के खिलाफ खेले जा रहे दूसरे टेस्ट में आॅस्ट्रेलिया परेशानी में नजर आ रही है। क्योंकि आॅस्ट्रेलिया की पहली पारी में 145 रन समेट दिया था। पाकिस्तान को पहली पारी में 137 रन की बढ़त मिली थी।

आपको बता दें कि मैच के दूसरे दिन आॅस्ट्रेलिया के तेज गेंदबाज मिशेल स्टार्क की मांसपेशी में खिचाव आ गया था। बुधवार को गेंदबाजी करते समय उनकी मांसपेशी में खिचाव आ गया था। इसके बाद वे मैदान के बाहर चले गए। मिशेल मैच के आखिरी सेशन में गेंदबाजी करने भी नहीं आए।


दरअसल खबर आ रही है कि इस मैच में और आगामी टी—20 सीरीज से मिशेल स्टार्क बाहर हो सकते है। भारत के साथ खेली जाने वाली आगामी सीरीज को ध्यान में रखते हुए आॅस्ट्रेलिया की टीम स्टार्क को लेकर काफी सावधानी बरत रही है।


कयास लगया जा रहा है कि पाकिस्तान के खिलाफ टी—20 सीरीज में ​स्टार्क को आराम दिया जा सकता है। स्टार्क को लेकर ए​रोन फिंच ने कहा है कि मिशेल को लेकर बस थोडी बेहतर मैनेजमेंट की जरूरत है। कंडीशन बहुत गर्म है,तो तेेज गेंदबाजों को ध्यान रखने की कोशिश की जा रही है।