×

8 साल बाद ऑस्ट्रेलिया की टी20 टीम में लौटा दिग्गज खिलाड़ी, अब किसी की खैर नहीं

 

जयपुर.पाकिस्तान और आॅस्ट्रेलिया के बीच दो मैचों की टेस्ट सीरीज यूएई में खेली जा रही है। इस सीरीज के बाद दोनों टीमों के बीच टी—20 सीरीज खेली जानी है। इस सीरीज में आॅस्ट्रेलिया टीम में पीटर सिडल की वापसी हो सकती है। सिडल की करीब आठ साल बाद वापसी हो रही है। पीटर सिडल चोटिल मिचेल स्टार्क की जगह लेंगे। स्टार्क को दूसरे टेस्ट के दौरान चोट लग गई थी। इसके बाद वे मैदान पर नहीं आए।


गौरतलब है कि पीटर सिडल की वापसी से आॅस्ट्रेलिया टीम को मजबूती मिलेगी। क्योंकि पिछले काफी सालो से पीटर सिडल टीम से बाहर चल रहे है। इसके साथ ही आॅस्ट्रेलिया टीम का प्रदर्शन भी खराब चल रहा है। पहले के मुताबिक टीम कमजोर नजर आ रही है।


आपको बता दें कि पीटर सिडल आॅस्ट्रेलिया के तेज गेंदबाजों में गिने जाते है। सिडल काफी समय से टीम से बाहर थे। अब वे टेस्ट टीम में तो खेल ही रहे है। लेकिन जल्द ही टी—20 सीरीज में वापसी कर सकते है।


दरअसल चोटिल स्टार्क की जगह टीम में लेने को लेकर पीटर सिडल का नाम आ सकता है। क्योंकि सिडल इस समय टेस्ट सीरीज में शानदार प्रदर्शन कर रहे है।इसके सा​थ ही पाकिस्तान की टीम ने टी—20 सीरीज के लिए अपनी टीम का ऐलान कर दिया है। इस बार टीम में बाबर आजम,इमाद वसीम और मोहम्मद हफीज की वापसी हो गई है।

तो वहीं तेज गेंदबाज मोहम्मद आमिर को बाहर रखा गया है। क्योंकि आमिर का कुछ समय से प्रदर्शन खराब रहा है। चैंपियन ट्रॉफी के बाद आमिर के प्रदर्शन में गिरावट आई है। इस बार एशिया कप में भी कुछ कमाल नहीं कर पाए।