×

Daily Tarot Rashifal: जानिए आपके लिए कैसा रहेगा 26 सितंबर का दिन

 

ज्योतिषशास्त्र में जिस तरह से मनुष्य के जीवन से जुड़ी कुछ जानकारी प्राप्त की जा सकती हैं। ठीक उसी तरह से टैरो कार्ड की सहायता से मनुष्य के जीवन से जुड़ी कई बातें मालूम की जा सकती हैं, तो पढ़ें आज का टैरो राशिफल

मेष— आज का दिन आपके लिए सामान्य होने वाला हैं संपत्ति के बड़े सौदे हो सकते हैं अपनी वाणी पर नियंत्रण रखने का प्रयास करें। आय के साधन बढ़ सकते हैं शुभ समाचार की प्राप्ति हो सकती हैं जीवनसाथी और परिवार का पूरा सहयोग मिल सकता हैं। आर्थिक लाभ मिल सकता हैं

वृषभ— आज का दिन सामान्य से कम होने वाला हैं घर परिवार की चिंता बनी रह सकती हैं महत्वपूर्ण कार्यों में रुचि बढ़ सकती हैं जीवनसाथी का साथ प्राप्त होगा। कारोबार में आपको लाभ मिल सकता हैं रिश्तेदारों से आज कोई खुशखबरी मिल सकती हैं वाद विवाद करने से बचना होगा।

मि​थुन— आज का दिन आपके लिए अच्छा होने वाला हैं आर्थिक परेशानियों से छुटकारा प्राप्त हो सकता हैं वाणी पर नियंत्रण रखने का प्रयास करें। निर्धारित कार्य पूरे नहीं होने से अधिकारी आज टिप्पणी कर सकते हैं दौड़ धूप अधिक हो सकती हैं संतान की ओर से आज कोई खुशखबरी मिल सकती हैं।

कर्क— कार्यसिद्धि से आज मन में प्रसन्नता बनी रह सकती हैं परिवार और मित्रों का सहयोग प्राप्त हो सकता हैं यात्रा करने से आज आपको बचना होगा। कार्य की अधिकता बनी रह सकती हैं। मान प्रतिष्ठा में वृद्धि हो सकती हैं लाभ के कई अवसर आपको प्राप्त हो सकते हैं।

सिंह— आज मान सम्मान बना रहेगा। उत्साहवर्धक सूचना भी आपको मिल सकती हैं सत्रु सक्रिय रहेंगे। कारोबार से जुड़े लाभ भी मिल सकते हैं कानूनी मामले में आज आपको सफलता हासिल होगी। वाणी पर नियंत्रण रखने का पूरा प्रयास करें। पुराने मित्रों से भी आज मुलाकात हो सकती हैं।

कन्या— आज का दिन आपके लिए सामान्य बना रह सकता हैं कार्य की अधिकता हो सकती हैं सालों से अटका पड़ा धन प्राप्त होगा। वाद विवाद करने से बचें अपने क्रोध पर नियंत्रण रखने का पूरा प्रयास करें। पुराने मित्रों से मुलाकात कर सकते हैं अचानक धन लाभ मिल सकता हैं।

तुला— व्यय वृद्धि हो सकती हैं वाद विवाद से बचनें का प्रयास करें। लेन देने में सावधानी रखें। विरोधी आपकी छवि बिगड़ने का प्रयास कर सकते हैं कार्य की अधिकता बनी रहेगी। भाग दौड़ भी करनी पड़ सकती हैं यात्रा के योग बन रहे हैं आर्थिक लाभ मिल सकता हैं।

वृश्चिक— यात्रा मनोरंजक हो सकती हैं कार्य अधूरे होने से थोड़ी चिंता बनी रहेगी। रुका हुआ धन भी आपको प्राप्त होगा। जल्दबाजी न करें। जोखिम व जमानत के कार्य टाल सकते हैं विद्यार्थियों के लिए आज का दिन बेहतर साबित हो सकता हैं काम काज भी पूरे हो सकते हैं।

धनु— आज का दिन आपके लिए अच्छा होने वाला हैं कारोबार ठीक ठाक चलेगा। परिवार में हर्ष व बढोत्तरी हो सकती हैं जीवनसाथी से सहयोग प्राप्त होगा। आज आलस्य बना रह सकता हैं जीवनसाथी और परिवार का साथ प्राप्त होगा। पुराने मित्रों से मुलाकात कर सकते हैं।

मकर— कार्यस्थल पर परिवर्तन संभव हैं। योजना फलीभूत हो सकती हैं कार्यसिद्धि होगी। जीवनसाथी का पूरा सहयोग आपको प्राप्त हो सकता हैं कार्य की अधिकता बनी रहेगी। कानूनी मामले में आज आपको सफलता हासिल हो सकती हैं रिश्तेदारों से खुशखबरी मिल सकती हैं।

कुंभ— कानूनी सहायता आज आपको प्राप्त हो सकती हैं तंत्र मंत्र में विश्वास न करें। अपने स्वास्थ्य का विशेष रूप से ध्यान रखें। धन प्राप्ति के योग बन रहे हैं जीवनसाथी से आज किसी बात को लेकर कहानुसी हो सकती हैं मगर शाम का वक्त आपके लिए बेहतर साबित हो सकता हैं।

मीन— वाहन व मशीनरी के प्रयोग में सावधानी रखें। कार्य की अधिकता बनी रह सकती हैं वाद विवाद के बढ़ावा न दें। शाम को यात्रा के येाग हैं किसी रिश्तेदारों से आज आपको कोई बड़ी खुशखबरी मिल सकती हैं। अपनी सेहत का ध्यान रखें जरूरी काम पूरे हो सकते हैं।