×

Daily Tarot Rashifal: जानिए आपके लिए कैसा रहेगा 25 सितंबर का दिन

 

ज्योतिषशास्त्र में जिस तरह से मनुष्य के जीवन से जुड़ी कुछ जानकारी प्राप्त की जा सकती हैं। ठीक उसी तरह से टैरो कार्ड की सहायता से मनुष्य के जीवन से जुड़ी कई बातें मालूम की जा सकती हैं, तो पढ़ें आज का टैरो राशिफल

मेष— आज का दिन आपके लिए सामान्य होने वाला हैं धन हानि की आशंका बढ़ रही हैं स्वास्थ्य के प्रति सतर्क रहने की जरूरत हैं अधिक भागदोड़ भी आज हो सकती हैं किसी से मिलने से नकारात्मक विचार उत्पन्न होंगे। आर्थिक स्थिति भी आज सामान्य बनी रह सकती हैं।

वृषभ— आज का दिन आपके लिए अच्छा होने वाला हैं आय में वृद्धि होगी। कारोबार में लाभ होगा और मित्रों से सामाजिक संबंध प्रगाढ़ हो सकते हैं यात्रा पर भी जा सकते हैं नए कारोबार शुरू करने से आपको लाभ मिल सकता हैं। माता पिता और परिवार का पूरा सहयोग प्राप्त हो सकता हैं।

मिथुन— आज का दिन आपके लिए अच्छा होने वाला हैं मान सम्मान में वृद्धि हो सकती हैं। कारेाबार में भी आपको सफलता मिलेगी। धन का आगमन हो सकता हैं नए कार्य करने में फायदा होगा। जीवनसाथी के साथ आज बाहर घूमने का प्लान भी कर सकते हैं।

कर्क— आज का दिन सामान्य हैं धार्मिक यत्रा पर जा सकते हैं घर में कोई शुभ काम भी हो सकता हैं जीवनसाथी के साथ वक्त गुजार सकते हैं कोई शुभ समाचार भी आज आपको प्राप्त हो सकता हैं धन की प्राप्ति होगी। बच्चों की सेहत को लेकर आपको सतर्क रहने की जरूरत हैं।

सिंह— कार्य की अधिकता पूरे दिन हो सकती हैं कारोबार से जुड़े फैसले करने से पहले आपको विचार विमर्श करने की जरूरत हैं मन में अच्छे विचारों को रखें नकारात्मक विचारों से बचने का पूरा प्रयास करें। नए लोगों से मिलें तो नकारात्मक विषयों पर चर्चा भूलकर भी न करें।

कन्या— आपके लिए आज का दिन शुभ होने वाला हैं कारोबार में उन्नति के अवसर मिल सकते हैं सामाजिक रिश्तों में सुधार देखने को मिलेगा। धन का आगमन होगा। नई जगह यात्रा पर जा सकते हैं रिश्तेदारों से आज बड़ी खुशखबरी मिल सकती हैं न्यायालय वाले कार्यों में सफलता मिलेगी।

तुला— आज आपको कार्य में सफलता हासिल हो सकती हैं उन्हें वाणी में संयम और खर्च में नियंत्रण रखने की जरूरत हैं नई चीजों को न लें। सेहत को लेकर सतर्क रहना आपके लिए जरूरी हैं नौकरी पेशा लोगों के लिए आज का दिन अच्छा होने वाला हैं कार्य पूरे होंगे।

वृश्चिक— आज के दिन धन निवेश में सतर्क रहने की जरूरत हैं संतान के प्रति चिंता हो सकती हैं यात्रा करना अच्छा नहीं रहेगा। जाप और गीता का पाठ करने कार्य की अधिकता बनी रह सकती हैं जीवनसाथी के साथ वक्त गुजार सकते हैं रिश्तेदारों का घर पर आना जाना लगा रहेगा।

धनु— परिवार में वाणी पर संयम रखने की जरूरत हैं मन में आज अशांति बनी रह सकती हैं धन हानि से परेशानी बढ़ सकती हैं। अधिक खर्च की भी आंशका बनी रह सकती हैंप्रियजनों से कारोबार में संयम रखने का प्रयास करें। क्रोध से आज आपको बचना होगा।

मकर— आज का दिन अच्छा बना रह सकता हैं काराबारियों के लिए आज का समय अनुकूल रहेगा। नए कार्य का शुभारंभ करना अच्छा होगा। न्यायालय संबंधी कार्यों में सफलता मिलेगी। जीवनसाथी के साथ आज किसी बात को लेकर थोड़ी कहासुनी हो सकती हैं।

कुंभ— अनिर्णय की स्थिति में बना रहेगा। वाणी पर संयम रखने की कोशिश करें और अनावश्य खर्च में वृद्धि हो सकती हैं परिवार में क्लेश रहेगा। स्वास्थ्य के प्रति सचेत रहना होगा। बच्चों को बच्चें को बाहर न भेजें। कार्य की अधिकता बनी रह सकती हैं कार्य पूरे हो सकते हैं।

मीन—आज का दिन अच्छा बना रह सकता हैं धार्मिक यात्रा का योग बन रहा हैं मित्रों के साथ संबंध सुधर सकते हैं घर में शांति का माहौल बना रह सकता हैं आपसी व्यवहार में प्रगाढ़ता आएगी। मन में उत्साह बना रह सकता हैं किसी नए समाचार मिलने का योग हैं।