×

Daily Tarot Rashifal: जानिए आपके लिए कैसा रहेगा 24 सितंबर का दिन

 

ज्योतिषशास्त्र में जिस तरह से मनुष्य के जीवन से जुड़ी कुछ जानकारी प्राप्त की जा सकती हैं। ठीक उसी तरह से टैरो कार्ड की सहायता से मनुष्य के जीवन से जुड़ी कई बातें मालूम की जा सकती हैं, तो पढ़ें आज का टैरो राशिफल

मेष— आज का दिन आपके लिए प्रतिकूलता लेकर आ सकता हैं शारीरिक और मानसिक रूप से अस्वस्थ महसूस कर सकते हैं व्यर्थ खर्च करने से आज आपको बचना होगा। आज संभलकर लेन देने करें। आर्थिक परेशानियां भी बढ़ सकती हैं यात्रा करने से आज आप बचें कार्य की अधिकता हो सकती हैं।

वृषभ— कारोबार और आय में वृद्धि हो सकती हैं परिवार और मित्रों के साथ आमोद प्रमोद का वातावरण बना रहेगा। नए संपर्क और परिचय कारोबार के क्षेत्र में आपको लाभ दिला सकते हैं जीवनसाथी के साथ बाहर घूमने भी आज सकते हैं कार्य की अधिकता बनी रह सकती हैं।

मिथुन— व्यावसायिक क्षेत्र में कार्य की प्रशंसा होने से मन में उत्साह बना रह सकता हैं जीवनसाथी और परिवार का सहयोग प्राप्त होगा। कानूनी मामले में सफलता हासिल करेंगे। साथ में काम करने वालों का भी सहयोग आज मिल सकता हैं सामाजिक क्षेत्र में मान सम्मान मिलेगा। परिजनों के साथसमय आनंदपूर्वक गुजार सकते हैं।

कर्क— आपके लिए आज भाग्य वृद्धि का दिन हैं विदेश या दूर देश से कोई शुभ समाचार प्राप्त हो सकते हैं छोटा प्रवास या किसी धार्मिक यात्रा में मन की प्रसन्नता बढ़ सकती हैं आर्थिक मजबूती आज बनी रहेगी। शारीरिक रूप से भी आज खुद को स्वस्थ महसूस कर सकते हैं।

सिंह— आज के दिन स्वास्थ्य का अधिक ध्यान रखने की जरूरत हैं स्वास्थ्य संबंधित चीजों पर धन का अधिक खर्च हो सकता हैं आध्यात्मिकता के प्रति रुचि, ध्यान और जप आपको उचित मार्ग पर ले जाएगा। सरकारी काम में आज थोड़ी देर हो सकती हैं कार्य की अधिकता हो सकती हैं।

कन्या— आज का दिन आपके लिए शुभ होने वाला हैं यश कीर्ति प्राप्त होने में सफलता मिलेगी। कारोबार के क्षेत्र में साझेदारों के साथ संबंधों में सकारात्मकता बढ़ सकती हैं जीवनसाथी का पूरा सहयोग प्राप्त होगा। आनंद का अनुभव करेंगे। संतान की ओर से कोई खुशखबरी मिल सकती हैं।

तुला— आज आपका स्वास्थ्य अच्छा बना रह सकता हैं कारोबार के क्षेत्र में भी लाभ प्राप्त होगा। साथ काम करने वालों का सहयोग मिल सकता हैं अपनी वाणी पर संयम रखने का प्रयास करें। खर्च की अधिकता बनी रह सकती हैं सालों से अटका पड़ा धन मिल सकता हैं।

वृश्चिक— वाद विवाद में आज न फंसें दिन सामान्य होने वाला हैं संतान के विषय में चिंता हो सकती हैं विद्यार्थियों को अभ्यास में सफलता मिल सकती हैं उत्साह में वृद्धि होगी। संभव हो तो यात्रा या प्रवास टाल दें। भविष्य के लिए आर्थिक योजनाएं बनाने के लिए समय अनुकूल माना जाता हैं।

धनु— मानसिक रूप से आज आपमें उत्साह का अभाव बना रह सकता हैं जिससे मन में अशांति बनी रहेगी। परिजनों के साथ अनबन हो सकती हैं माता के स्वास्थ्य के विषय में चिंता हो सकती हैं आर्थिक परेशानियों का हल मिल सकता हैं परिवार और मित्रों के साथ वक्त गुजार सकते हैं।

मकर— आज का दिन आपके लिए अच्छा हैं। व्यवसायिक लोगों के लिए ​समय अनुकूल हैं विद्यार्थियों के लिए समय भी अच्छा हैं प्रतिस्पर्धी परास्त हो सकते हैं शारीरिक और मानसिक स्वास्थ्य बना रहेगा। संतान सुख की प्राप्ति हो सकती हैं कार्य पूरे हो सकते हैं।

कुंभ— मानसिक रूप से तनाव होने से किसी निश्चित निर्णय लेने में कष्ट हो सकता हैं वाणी पर संयम न रखने से परिजनों के साथ अनबन होने की अधिक आशंका हैं विद्यार्थियों को अभ्यास में अधिक जोर देना पड़ सकता हैं कार्य की अधिकता बनी रहेगी। जीवनसाथी का साथ प्राप्त होगा।

मीन— उत्साहपूर्ण वातावरण होने से नए कार्य का आरंभ करने की प्रेरणा मिल सकती हैं जीवनसाथी और परिवार का पूरा सहयोग प्राप्त होगा। कानूनी मामले में सफलता हासिल होगी। कार्य की अधिकता होगी। काम में तेजी देखने को मिल सकती हैं धन लाभ के योग बन रहे हैं।