×

Daily Tarot Rashifal: जानिए आपके लिए कैसा रहेगा 23 सितंबर का दिन

 

ज्योतिषशास्त्र में जिस तरह से मनुष्य के जीवन से जुड़ी कुछ जानकारी प्राप्त की जा सकती हैं। ठीक उसी तरह से टैरो कार्ड की सहायता से मनुष्य के जीवन से जुड़ी कई बातें मालूम की जा सकती हैं, तो पढ़ें आज का टैरो राशिफल

मेष— आज आपके लिए दिन आरामदायक सिद्ध होने वाला हैं हर कार्य सरलतापूर्वक संपन्न हो सकता हैं विशेष व्यक्तियों से महत्वपूर्ण चर्चा कर सकते हैं परिवार के साथ भी आज आप पूरा वक्त गुजार सकते हैं दिन अच्छा होने वाला हैं आर्थिक लाभ प्राप्त होगा। धन निवेश कर सकते हैं।

वृषभ— ​आज का दिन आपके लिए सामान्य होने वाला हैं पहले से निर्धारित कार्य की ओर ध्यान देंगे। धार्मिक और मांगलिक कार्यों में आज का दिन गुजर सकता हैं। धार्मिक यात्रा भी कर सकते हैं आज आप थोड़े क्रोधित रहेंगे। जिस कारण से मानसिक अशांति होगी। जीवनसाथी का साथ प्राप्त होगा।

मिथुन— आज का दिन आपके लिए लाभप्रद होने वाला हैं प्रेमी भविष्य को लेकर फैसला करने पर विचार कर सकते हैं। अविवाहितों को योग्य जीवनसाथी मिलने का योग हैं मित्रों से मुलाकात आनंदप्रद होगी औरउनसे लाभ भी हो सकता हैं पत्नी और पुत्र की ओर से लाभ मिल सकता हैं।

कर्क— आज आप का दिन अनुकूल होने वाला हैं स्वास्थ्य तन मन से आज सारे काम कर पाएंगे। पारिवारिक सदस्यों के साथ आनंद में समय गुजार सकते हैं मित्र और स्नेहीजनों के मिलने से घर में खुशी का वातावरण बना रह सकता हैं आर्थिक परेशानियों से भी राहत मिल सकती हैं।

सिंह— आपके गृहस्थ जीवन में शांति और आनंद का वातावरण बना रह सकता हैं शारीरिक व मानसिक आरोग्य से भी अच्छा महसूस कर सकते हैं बीमारी से राहत प्राप्त होगी। आफिस में साथियों का पूरा सहयोग आपको मिल सकता हैं यात्रा करने से आज के दिन बचना होगा।

कन्या— आज का दिन आपके लिए बेहतर साबित होने वाला हैं मन में नई उमंगे जागेंगी और कुछ नया करने का प्लान भी कर सकते हैं सेहठ ठीक ठाक बनी रह सकती हैं काम के सिलसिले में दिनमान मजबूत होनेवाला हैं इनकम भी बढ़ सकती हैं आर्थिक लाभ मिलेंगा।

तुला— आनंद प्रमोद में आज का दिन गुजर सकता हैं नए कपड़ों की शॉपिंग कर सकते हैं अच्छा खान पान का मन करेगा। धन का व्यय होगा। सरकार विरोधी प्रवृत्तियों व झगड़ें टटों से दूर रहने का प्रयास करें। धन निवेश के लिए दिन बेहतर साबित होने वाला हैं कार्य पूरे होंगे।

वृश्चिक— दिन में सावधान रहने की जरूरत हैं मन में कई तरह के नकारात्मक विचार आ सकते हैं स्वास्थ्य बिगड़ सकता हैं और आंखों में पीड़ा होने की अधिकत संभावना बनी रहेगी। आपके फैसले का परिजन विरोध कर सकते हैं कोई भी निर्णय लेने से पहले सोचें।

धनु— आज बाहरी यात्रा और बाहर के खान पान से बचना होगा। कार्य सफलता न होने पर निराशा बनी रह सकती हैं मगर क्रोध पर संयम बरतें। मन में नकारात्मकता न लाएं वरना चीजें और अधिक बिगड़ सकती हैं आर्थिक परेशानियों से भी आपको राहत मिल सकती हैं।

मकर— आज का दिन सामान्य बना रह सकता हैं पारिवारिक झगड़ों को सुलझाने की कोशिश करेंगे। एक दूसरे से नाराजगी को दूर करने में सफलता मिल सकती हैं फिर भी परिवार में तनाव रहेगा। सेहत के मामले में दिनमान अच्छा बना रह सकता हैं सेहत भी आज अच्छी होगी।

कुंभ— आज का दिन आपके लिए मध्यम फलदायक रहेगा। आपका हौसला बढ़ेगा। मगर गले में दर्द या बाजू में दर्द की समस्या हो सकती हैं सेहत का ध्यान रखें क्रोध से बचने का प्रयास करें। काम के सिलसिले में दिनमान बढ़िया रहेगा। शादीशुदा लोगों के गृहस्थ जीवन में थोड़ा तनाव दिख सकता हैं।

मीन— क्रोध और वाणी पर आज आपको संयम रखना होगा। किसी के साथ भी तकरार या मनमुटाव होने की संभावना हैं शारीरिक और मानसिक स्वास्थ्य मध्यम रहेगा। नकारात्मक विचारों के मन में न आने दीजिएगा। कार्य की अधिकता हो सकती हैं कार्य पूरे होते नजर आएंगे।