×

Daily Tarot Rashifal: जानिए आपके लिए कैसा रहेगा 22 सितंबर का दिन

 

ज्योतिषशास्त्र में जिस तरह से मनुष्य के जीवन से जुड़ी कुछ जानकारी प्राप्त की जा सकती हैं। ठीक उसी तरह से टैरो कार्ड की सहायता से मनुष्य के जीवन से जुड़ी कई बातें मालूम की जा सकती हैं, तो पढ़ें आज का टैरो राशिफल

मेष— आज का दिन आपके लिए अच्छा होने वाला हैं यात्रा सुखद और मनोरंजक रहेगी। जीवनसाथी से संबंध थोड़े बेहतर हो सकते हैं विदेशी कारोबार से जुड़े लोगों को अच्छा लाभ मिलने के योग बन रहे हैं कोई भी जोखिम भरा कार्य आज करने से आपको बचना होगा।

वृषभ— आज का दिन आपके लिए सामान्य होने वाला हैं आपके परिश्रम को उचित सम्मान मिलेगा। साथ ही नई जिम्मेदारी का भार भी आपके कंधों पर डाला जाएगा। स्थान परिवर्तन संभव होगा। खान पान पर आपको विशेष तौर पर ध्यान देना होगा। आर्थिक चिंताओं से मुक्ति प्राप्त होगी।

मिथुन— आज विदेशी कारेाबार से जुड़े लोगों को अच्छा लाभ मिलने के योग बन रहे हैं पिता और उच्च अधिकारियों का सहयोग आपको प्राप्त हो सकता हैं शत्रु पक्ष को आज खुद पर हावी न होने दें। यात्रा करने से आपको बचना होगा। कार्य की अधिकता आज पूरे दिन बनी रह सकती हैं।

कर्क— आज के दिन आपका पराक्रम और साहस खूब बढ़ सकता हैं समाज में मान सम्मान की प्राप्ति हो सकती हैं परिवार में सुख शांति आज बनी रहेगी। अपनी वाणी को कठोर न होने दें। कार्य में परेशानियां आ सकती हैं जीवनसाथी का पूरा सहयोग आज मिल सकता हैं।

सिंह— आज का दिन आपके लिए सामान्य हैं आर्थिक स्थिति भी सामान्य बनी रह सकती हैं और धन की आवक बनी रहेगी। खर्च भी बढ़ सकते हैं लाभ के लिए विशेष प्रयास करने पड़ेंगे। आज विषम परिस्थितियों में भी साहस न खोएं। घर से जुड़ी चीजों की खरीदारी कर सकते हैं।

कन्या— आज के दिन आप कई गलतफहमियां दूर कर सकेंगे और नए वादे किए जाएंगे। मेहनत और अनुभव द्वारा कुछ नवीन स्थिति को पाएंगे। आज धन का निवेश न करें। चीजों की खरीदारी भी आज आप कर सकते हैं परिवार और मित्रों का पूरा सहयोग प्राप्त हो सकता हैं।

तुला— आज आपकी सृजनात्मकता आपको अपने अन्य साथियों से आगे ले जाएगी। खर्च की अधिकता रहेगी। मगर इसे खुद पर हावी ना होने दें। आंखें बंद करके किसी पर विश्वास न करें जीवनसाथी का पूरा सहयोग प्राप्त हो सकता हैं आर्थिक परेशानियां दूर हो सकती हैं।

वृश्चिक— आज आप अपनी बातों को बहुत ही प्रभावशाली ढंग से रखने में सफल होंगे। अचानक धन का लाभ और धन हानि की संभावना बन रही हैं आज मन को नियंत्रित न होने दें। आर्थिक परेशानियों से छुटकारा प्राप्त हो सकता हैं, परिवार के साथ आज वक्त गुजार सकते हैं।

धनु— आज के दिन विदेशी कारोबार से जुड़े लोगों को बेहद अच्छा लाभ मिलने के योग बन रहे हैं आर्थिक परेशानियों से भी राहत मिल सकती हैं आपको पिता का सहयोग प्राप्त होगा। इसलिए निराश होने की कोई जरूरत नहीं हैं आज के दिन किसी से न उलझें।

मकर— आज का दिन आपके प्रेम प्रसंग के लिए पूरी तरह से अनुकूल होने वाला हैं बहस करने से बचना होगा। मनोरंजन के लिए समय जरूर निकालें। किसी बात का बतंगड़ न बनाएं। पुराने मित्रों से मुलाकात हो सकती हैं गाड़ी चलाते वक्त सावधानी जरूर बरतें कार्य पूरे हो सकते हैं।

कुंभ— आज का दिन काम काज से जुड़े लोगों के लिए अच्छा होने वाला हैं कारोबार में विशेष लाभ प्राप्त हो सकता हैं। आज काम को बढ़ाने में सफल हो सकते हैं कार्य से संबंधित यात्राओं का भी आपको लाभ मिलसकता हैं आज किसी से वाद विवाद न करें माता की सेहत को लेकर चिंता हो सकती हैं।

मीन— आज समाज में मान सम्मान मिलेगा। परिवार में सुख शांति बनी रह सकती हैं किसी शुभ काम के होने का संकेत भी सितारे दे रहे हैं नए वाहन को लेकर असावधान न हों। आर्थिक परेशानियों से राहत मिल सकती हैं घर से जुड़ी चीजों की खरीदारी भी आज कर सकते हैं।