×

Daily Tarot Rashifal: जानिए आपके लिए कैसा रहेगा 20 सितंबर का दिन

 

ज्योतिषशास्त्र में जिस तरह से मनुष्य के जीवन से जुड़ी कुछ जानकारी प्राप्त की जा सकती हैं। ठीक उसी तरह से टैरो कार्ड की सहायता से मनुष्य के जीवन से जुड़ी कई बातें मालूम की जा सकती हैं, तो पढ़ें आज का टैरो राशिफल

मेष— आज का दिन आपके लिए आलस्य से भरा होने वाला हैं धन लाभ मिल सकता हैं नए लोगों और मित्रों से मुलाकात कर सकते हैं चिंताएं समाप्त हो सकती हैं कोई गलतफहमी भी दूर हो जाएगी। दिन की शुरूवात आज सामान्य हो सकती हैं कार्य की अधिकता भी हो सकती हैं।

वृषभ— आज का दिन आपके लिए अच्छा होने वाला हैं कारोबार में फायदा मिल सकता हैं पुराने विवाद आज निपट सकते हैं नौकरी में पदोन्नति के योग बन रहे हैं परिवार और संतान से मान सम्मान मिल सकता हैं रिश्तेदारों से आज आपको कोई बड़ी खुशखबरी भी प्राप्त होगी।

मिथुन— आज जरूरत से अधिक खर्च हो सकता हैं आपको अपनी इस आदत को लेकर सावधान रहना होगा। मगर सोचे हुए काम पूरे होते नजर आ सकते हैं आम कम बोलेंगे और किसी खास काम को लेकर हिचकिचा भी सकते हैं परिवार और मित्रों का पूरा साथ प्राप्त होगा।

कर्क— आपकी इच्छा और कोशि रहेगी कि अधिक चीजें आपके कंट्रोल मे रहें। पार्टनर से आपको प्यार और सहयोग प्राप्त हो सकता हैं इनकम अच्छी होने से मन प्रसन्न होगा। विद्यार्थियों के लिए भी आज का दिन अच्छा हैं तनाव से मुक्ति मिल सकती हैं कार्य पूरे होते नजर आएगें।

सिंह— साथ काम करने वाला कोई व्यक्ति आपकी सहायता कर सकता हैं दिन अच्छा बना रहेगा। आफिस या आपके ही आसपास वाले अपोजिट जेंडर के लोगों से सहयोग मिल सकता हैं बदन दर्द या आंखों से जुड़ी तकलीफ भी आज आपको हो सकती हैं परिवार का साथ प्राप्त होगा।

कन्या— कार्यक्षेत्र और कारोबार से जुड़ी यात्राएं हो सकती हैं कुछ खास लोगों से मीटिंग भी हो सकती हैं जिम्मेदारियां मिलेंगी और पूरी भी होंगी जीवनसाथी और परिवार के साथ वक्त गुजार सकते हैं आज आप खुद पर भरोसा रखें आर्थिक लाभ की प्राप्ति हो सकती हैं।

तुला— किसी खास काम के लिए आज खुद को साबित करके दिखने की कोशिश रहेगी। पैतृक संपत्ति से भी आपको आज लाभ मिल सकता हैं पिता से सहायता मिल सकती हैं आज भाग दौड़ अधिक करनी पड़ सकती हैं कार्य जो अधूरे थे आज वह आप पूरे करते नजर आ सकते हैं।

वृश्चिक— आपकी योजनाएं आज असफल हो सकती हैं आपको इस बारे में सावधान रहना होगा कि आपके मुख से ​केवल संतुलित शब्द ही निकले या आपकी किसी बात को लेकर फालतू विवाद न हो जाए। नए संपर्क भी आज बन सकते हैं माता पिता और परिवार का पूरा साथ मिल सकता हैं।

धनु— अनुशासन और संयम रखने की कोशिश करें। काम से ध्यान हटा तो आपके सामने कई समस्याएं एक साथ आ सकती हैं कार्य की अधिकता आज पूरे दिन बनी रह सकती हैं आज आपको फायदें के अच्छे अवसर मिल सकते हैं जीवन साथी का पूरा सहयोग प्राप्त होगा।

मकर— मेहनत औश्र जिम्मेदारी आज आपकी बढ़ सकती हैं स्टूडेंट्स को सफलता मिलने के योग बन रहे हैं पुराना काम निपटाने के लिहाज से समय अच्छा बना रह सकता हैं जो भी कुछ करना है वह आपको अपने ही दम पर करना होगा। ​संतान सुख की भी प्राप्ति हो सकती हैं।

कुंभ— कारोबार को कम मेहनत में भी अधिक फायदा मिलने के योग बन रहे हैं बेरोजगार लोगों को आज रोजगार के अवसर मिल सकते हैं आप ऐसे कामों से बचें जिसके बारे में आपको अंदाजा न हो। कार्य की अधिकता आज पूरे दिन हो सकती हैं कारोबार में लाभ मिल सकता हैं।

मीन— संकोच के कारण आपके कुछ काम भी अधूरे रह सकते हैं तुरंत कोई लाभ नहीं मिल पाएगा। किसी न किसी बात को टेंशन रहेगी। गाड़ी सावधानी से चलाएं। संतान की ओर से आज आपको कोई खुशखबरी मिल सकती हैं। ​दिन आज अच्छा होने वाला हैं।