×

Numerology prediction: यहां पढ़ें 26 सितंबर का लकी नंबर और शुभ रंग

 

ज्योतिषशास्त्र के अुनसार किसी भी व्यक्ति का शुभ अंक उस व्यक्ति के जन्मतिथि के अनुसार जाना जा सकता हैं जिसे हम मूलांक के रूप में जानते हैं मूलांक जन्मतिथि के अंकों के योग को कहा जाता हैं, तो आज हम आपको मूलांक के आधार पर बताने जा रहे हैं कि आप का आज का दिन कैसा होने वाला हैं तो आइए जानते हैं।

1. आप अत्यधिक आत्मविश्वास से भरे रहे सकते हैं परेशानी से आपको राहत प्राप्त होगी। तमाम कार्य आपके अनुसार हो सकते हैं आप शांति का अनुभव कर सकते हैं शुभ अंक 3, शुभ रंग नीला हैं।

2. आप अत्यधिक आत्मविश्वास से भरे रह सकते हैं परेशानी में आपको राहत प्राप्त होगी। कई कार्य आपके अनुसार हो सकते हैं जीवनसाथी और परिवार का साथ प्राप्त होगा। शुभ अंक 18, शुभ रंग लाल हैं।

3. आप शांति का अनुभव आज करसकते हैं जो ​भी निर्णय लेंगे, वह आपके और आपके परिवार के हित में होगा। आलस्य की भी अधिकता हो सकती हैं कार्य पूरे होते नजर आएंगे। शुभ अंक 20, शुभ रंग बैंगनी हैं

4. कारोबार में सावधानी से काम करने की जरूरत हैं सट्टा लगाने या पूंजी निवेश करने से बचें। अन्यथा नुकसान हो सकता हैं पिता का सहयोग आपकी परेशानी कम करेगा। शुभ अंक 56, शुभ रंग सुनहरा हैं।

5. आज आपके कारोबार में रफ्तार बढ़ेगी। आप इस समय खुश होंगे और दूसरों को भी खुश करने का प्रयास कर सकते हैं अपनों का साथ बना रह सकता हैं शुभ अंक 11, शुभ रंग हरा हैं।

6. आज का दिन आपके लिए सामान्य हो सकता हैं। परिवार वाले आपका साथ देंगे। किसी से कहासुनी हो सकती हैं। आपका आपके ससुराल में वर्चस्व बना रहेगा। शुभ अंक 34, शुभ रंग नीला हैं।

7. अपनी कार्य योजनाओं को पूरा करने की आपमें इच्छाशक्ति हो सकती हैं प्रेम प्रसंगों में सफलता प्राप्त हो सकती हैं। वैवाहिक जीवन मधुर रहेगा। शुभ अंक 30, शुभ रंग गुलाबी हैं

8. आज आपके लिए समय अनुकूल होने वाला हैं मानवीय सेवा में आपका मन लगेगा। शांत मन केसाथ यह समय घर परिवार, पड़ोस और समाज के बीच खुशी और शांति का रहेगा। शुभ अंक 1, शुभ रंग फिरोजी हैं।

9. आज का दिनलाभकारी साबित हो सकता हैं आज आप परोपकार, समाज, कार्य आदि में अत्यधिक व्यस्त रहेंगे। आपके सपने कुछ हद तक सच हो सकते हैं शुभ अंक 10, शुभ रंग बैंगनी हैं।