×

Numerology prediction: यहां पढ़ें 22 नवंबर का लकी नंबर और शुभ रंग

 

ज्योतिषशास्त्र के अुनसार किसी भी व्यक्ति का शुभ अंक उस व्यक्ति के जन्मतिथि के अनुसार जाना जा सकता हैं जिसे हम मूलांक के रूप में जानते हैं मूलांक जन्मतिथि के अंकों के योग को कहा जाता हैं, तो आज हम आपको मूलांक के आधार पर बताने जा रहे हैं कि आप का आज का दिन कैसा होने वाला हैं तो आइए जानते हैं।

1. आज आपको शिक्षक का विशेष मार्गदर्शन प्राप्त हो सकता हैं व्यक्तिगत संबंधों में घनिष्टता आएगी। मान सम्मान में वृद्धि हो सकती हैं रुका हुआ धन भी प्राप्त होगा। शुभ अंक 30, शुभ रंग नीला हैं।

2. आज का दिन आपके लिए अच्छा बना रह सकता हैं कानूनी मामले में सफलता हासिल होगी। स्वास्थ्य संबंधी परेशानियां दूर हो सकती हैं जीवनसाथी का सहयोग प्राप्त होगा। शुभ अंक 13, शुभ रंग गुलाबी हैं।

3. आज आपके बैंक बैलेंस में बढ़ोत्तरी हो सकती हैं आलस्य के कारण आपकी स्थिति खराब हो सकती हैं नौकरी में पदोन्नति होगी। भाई बहनों के तनाव के रिश्ते समाप्त होंगे। शुभ अंक 50, शुभ रंग ग्रे हैं।

4. मेहनत भरा दिन आज रहेगा और शाम तक थकान महसूस करेंगे। परिवार में अशांति हो सकती हैं किसी लाभप्रद व्यवसाय में लगाया गया धन आपको मजबूती देगा। शुभ अंक 11, शुभ रंग बैंगनी हैं।

5. मित्रों से आज आपको सावधान रहने की जरूरत हैं नौकरी में तरक्की के आसार बन रहे हैं आर्थिक परेशानियों में बढ़ोत्तरी हो सकती हैं जीवनसाथी नाराज रहेगा। शुभ अंक 45, शुभ रंग फिरोजी हैं

6. आज आप दिमाग को नियंत्रण में रखें कारोबार में लाभ मिल सकता हैं और नौक्री में भी पदोन्नति हो सकती हैं समय पूर्णतया आपके अनुकूल हैं शुभ अंक 10, शुभ रंग सिल्वर हैं।

7. समय आपके लिए पूर्णतया अनुकूल होने वाला हैं विवाह का रिश्ता आ सकता हैं और अपनों का साथ भी प्राप्त होगा। आपके पास धन आने की संभावना हैं शुभ अंक 5, शुभ रंग ग्रीन हैं।

8. आज का दिन मिलाजुला रहेगा। खर्च में बेतहाशा वृद्धि हो सकती हैं स्वास्थ्य के प्रति छोटी सी लापरवाही आपको लंबे वक्त तक उलझा सकती हैं शुभ अंक 9, शुभ रंग गुलाबी हैं।

9. आपके विभागीय परीक्षा, इंटरव्यू आदि का परिणाम अनुकूल आ सकता हैं बिना किसी बात के आप उलझ सकते हैं अपने क्रोध पर नियंत्रण रखने का प्रयास करें। शुभ अंक 33, शुभ रंग पीला हैं।