×

Numerology prediction: यहां पढ़ें 21 सितंबर का लकी नंबर और शुभ रंग

 

ज्योतिषशास्त्र के अुनसार किसी भी व्यक्ति का शुभ अंक उस व्यक्ति के जन्मतिथि के अनुसार जाना जा सकता हैं जिसे हम मूलांक के रूप में जानते हैं मूलांक जन्मतिथि के अंकों के योग को कहा जाता हैं, तो आज हम आपको मूलांक के आधार पर बताने जा रहे हैं कि आप का आज का दिन कैसा होने वाला हैं तो आइए जानते हैं।

1. घर में मेहमान का आना हो सकता हैं जिस कारण से मन प्रसन्न बना रहेगा। समय घरवालों के साथ गुजार सकते हैं कार्य की अधिकता भी आज पूरे दिन बनी रह सकती हैं शुभ अंक 3, शुभ रंग नीला हैं।

2. कार्य की अधिकता आज पूरे दिन बनी रहेगी। कारोबार में लाभ के लिए आपको कड़ी मेहनत करनी पड़ सकती हैं जीवनसाथी और परिवार का सहयोग प्राप्त होगा। शुभ अंक 55, शुभ रंग गुलाबी हैं।

3. कारोबार में मदद की जरूरत पड़ेगी। आपको अपनी आर्थिक अवस्था को सुदृढ़ बनाने के लिए रणनीति बनानी पड़ेगी। माता की सेहत कमजोर हो सकता हैं शुभ अंक 22, शुभ रंग हरा हैं।

4. जीवनसाथी के साथ आज आप वक्त गुजार सकते हैं कार्य की अधिकता हो सकती हैं कही बाहर जाने का मौका भी मिल सकता हैं आर्थिक मजबूती बनी रहेगी। शुभ अंक 7, शुभ रंग सिल्वर हैं।

5. कारोबार शुरू करे का सही दिन हैं अपने बॉस या सीनियर को इम्प्रेस करेंगे। कानूनी मामले से जुड़े काम पूरे हो सकते हैं पुरानी यादें आज ताजा हो सकती हैं शुभ अंक 16, शुभ रंग वाईलेट हैं।

6. लंबे वक्त से चले आ रहे प्रेम संबंध में बदलाव आ सकता हैं सेहत पर विशेष ध्यान देने की जरूरत हैं जिस व्यक्ति विशेष को मिलने का प्रोग्राम बना रहे हैं उससे मिलना हो सकता हैं शुभ अंक 23, शुभ लाल हैं।

7. आज आप धन का सही इस्तेमाल कर सकते हैं सही जगह निवेश करेंगे। नौकरी में तरक्की हो सकती हैं कार्य की अधिकता बनी रहेगी। संतान सुख भी प्राप्त होगा। शुभ अंक 15, शुभ रंग काला हैं।

8. आप आने वाले साल के लिए आर्थिक याजनाएं बना सकते हैं क्रोध पर काबू पाने का पूरा प्रयास करें। कारोबार में सफलता के लिए कड़ी मेहनत करनी पड़ सकती हैं शुभ अंक 3, शुभ रंग फिरोजी हैं।

9. आपकी मेहनत आपको सफलता दिला सकती हैं आफिस में तारीफ मिल सकती हैं कार्य की अधिकता होगी। मान सम्मान में भी वृद्धि हो सकती हैं दिन अच्छा रहेगा। शुभ अंक 10, शुभ रंग लाईट ग्रीन हैं।