×

Numerology prediction: यहां पढ़ें 18 सितंबर का लकी नंबर और शुभ रंग

 

ज्योतिषशास्त्र के अुनसार किसी भी व्यक्ति का शुभ अंक उस व्यक्ति के जन्मतिथि के अनुसार जाना जा सकता हैं जिसे हम मूलांक के रूप में जानते हैं मूलांक जन्मतिथि के अंकों के योग को कहा जाता हैं, तो आज हम आपको मूलांक के आधार पर बताने जा रहे हैं कि आप का आज का दिन कैसा होने वाला हैं तो आइए जानते हैं।

1. प्रतियोगिता में आज आपको सफलता मिल सकती हैं कार्य की अधिकता बनी रह सकती हैं नौकरी पेशा लोगों को पदोन्नति प्राप्त हो सकती हैं विवाह भी तय हो सकता हैं शुभ अंक 5, शुभ रंग वाईलेट हैं।

2. प्रेम में सफलता मिल सकती हैं प्रेमी का सहयोग मिलेगा। जीवनसाथी के साथ आज बाहर घूमने का कार्यक्रम कर सकते हैं कार्य की अधिकता बनी रहेगी। शुभ अंक 11, शुभ रंग नीला हैं।

3. किसी की बातों में नहीं आए खुद से सजग रहे। रिश्तेदार या मित्र भ्रमित कर सकते हैं सिर पर चोट लग सकती हैं क्रोध के कारण हानि हो सकती हैं वाद विवाद से बचने का प्रयास करें। शुभ अंक 33, शुभ रंग क्रीम हैं।

4. आज का दिन खुशियों से भरा होने वाला हैं संतान की ओर से आज आपको कोई बड़ी खुशखबरी मिल सकती हैं राजनीति में लाभ मिल सकता हैं शुभ अंक 16, शुभ रंग जामुनी हैं।

5. कार्य की अधिकता पूरे दिन बनी रह सकती हैं घर से जुड़े चीजों की खरीदारी भी आज आप कर सकते हैं माता पिता का पूरा सहयोग प्राप्त होगा। योजनाएं बना सकता हैं शुभ अंक 55, शुभ रंग गुलाबी हैं।

6. कारोबार से लाभ मिल सकता हैं आपके कौशल को सराहा जाएग। काम ठीक ठाक चल सकता हैं नौकरी के लिए आवेदन भेज सकते हैं वाहन खरीदने के योग बन रहे हैं शुभ अंक 30, शुभ रंग लाल हैं।

7. धन का लाभ मिलने का संयोग बन रहा हैं आपकी वाणी की ऊर्जा लोगों को प्रभावित कर सकते हैं नए प्रयास सफल होते नजर आ सकते हैं कार्य पूरे हो सकते हैं। शुभ अंक 4, शुभ रंग हरा हैं।

8. धन संपत्ति की स्थिति में सुधार हो सकता हैं सरकारी क्षेत्र में आपको लाभ मिल सकता हैं अचानक यात्रा पर जा सकते हैं पुत्र से संबंध तनावपूर्ण हो सकते हैं शुभ अंक 23, शुभ रंग फिरोजी हैं।

9. यात्रा पर जा रहे है तो जगह की जांच अवश्य ही करें। अचानक कोई समस्या उत्पन्न हो सकती हैं आलस्य से बचने का प्रयास करें कारोबार मंदा रह सकता हैं शुभ अंक 10, शुभ रंग नारंगी हैं।