×

Numerology prediction: यहां पढ़ें 17 सितंबर का लकी नंबर और शुभ रंग

 

ज्योतिषशास्त्र के अुनसार किसी भी व्यक्ति का शुभ अंक उस व्यक्ति के जन्मतिथि के अनुसार जाना जा सकता हैं जिसे हम मूलांक के रूप में जानते हैं मूलांक जन्मतिथि के अंकों के योग को कहा जाता हैं, तो आज हम आपको मूलांक के आधार पर बताने जा रहे हैं कि आप का आज का दिन कैसा होने वाला हैं तो आइए जानते हैं।

1. आज आपका मन विचलित हो सकता हैं सेहत खराब होगी। किसी भी तरह के इन्फेक्शन से सावधान रहना होगा। आज खर्च भी बढ़ सकता हैं कार्य की अधिकता हो सकती हैं शुभ अंक 33, शुभ रंग गुलाबी हैं।

2. आज का दिन आपके लिए अच्छा बना रहेगा। जीवनसाथी आज परिवार का पूरा सहयोग प्राप्त हो सकता हैं सरकारी काम काज पूरे होते नजर आएंगे। धन निवेश भी कर सकते हैं शुभ अंक 10, शुभ रंग लाल हैं।

3. कार्य की अधिकता हो सकती हैं कारोबार में हानि से मन परेशान होगा। संतान और परिवार का साथ प्राप्त कर सकते हैं मित्रों से आज किसी बात को लेकर कहासुनी हो सकती हैं शुभ अंक 2, शुभ रंग हरा हैं।

4. आपके भाग्योन्नति की राह में आज मुश्किलें आ सकती हैं साथ विश्वासघात कर सकता हैं करियर को ऊंचाई तक पहुंचाने की कोशिश करेंगे। पति पत्नी के संबंध में अनबन हो सकती हैं शुभ अंक 32, शुभरंग वाईलेट हैं।

5. आज आपके विपक्षी गलत फायदा उठा सकते हैं जीवनसाथी से चले आ रहे मनमुटाव आज दूर हो सकते हैं सैर सपाटा का कार्यक्रम आज तय कर सकते हैं शुभ अंक 14, शुभ रंग भूरा हैं।

6. कार्य की अधिकता आज पूरा दिन बनी रह सकती हैं जीवन में परेशानियां आ सकती हैं किसी काम को पूरा करने में मेहनत अधिक करनी पड़ेगी। आपके मन में तरह तरह की शंकाएं आज आ सकती हैं शुभ अंक 12, शुभ रंग काला हैं।

7. सरकारी कामों में रूकावट आने की उम्मीद हैं किसी काम में मन नहीं लगेगा। आज आपकी यात्राएं, कारोबार, लेन देन का हिस्सा बन सकती हैं परिवार के साथ वक्त गुजार सकते हैं शुभ अंक 5, शुभ रंग क्रीम हैं।

8. आज का दिन मेहनत से भरा होने वाला हैं और शाम तक थकान महसूस करेंगे। परिवार में अशांति हो सकती हैं किसी लाभप्रद कारोबार में लगाया गया धन आपकी आर्थिक स्थिति को मजबूत करेंगा। शुभ अंक 55, शुभ रंग ग्रे हैं।

9. आज आपकी योग्यता की तारीफ हो सकती हैं दिन अच्छा बना रहेगा। कार्य की अधिकता के कारण आपर व्यस्त रहेंगे। जीवनसाथी और परिवार का पूरा साथ आपको प्राप्त होगा। शुभ अंक 11, शुभ रंग फिरोजी हैं।