×

birthday special: 23 फरवरी को जन्म लेने वाले व्यक्तियों के लिए कैसा रहेगा साल

 

व्यक्ति के जन्म की तारीख का योग ही उसका मूलांक होता हैं इसका मतलब यह हैं,कि जिस तारीख को आपका जन्म हुआ हैं,उस तारीख का योग ही आपका मूलांक होगा।

जानिए व्यक्ति के स्वभाव के बारे में—
आपको बता दें, कि इस मूलांक के व्यक्ति प्रतिभा के धनी और गुणी स्वभाव के होते हैं ये जातक बुद्धिमान, साहसी और निडर भी होते हैं ये जातक अपने जीवन के महत्वपूर्ण फैसले स्वयं करना पसंद करते हैं परिवार और मित्रों का इनको पूरा सहयोग प्राप्त होता हैं ये जातक सफलता हासिल करने के लिए कठिन प्रयास करते हैं ये जातक अपने जीवन में उच्च शिक्षा ग्रहण करते हैं कई विदेश यात्राएं भी करते हैं। ये जातक अपने जीवन में किसी को दुखी देखना पसंद नहीं करते हैं दूसरों की सहायता के लिए हमेशा ही तैयार रहते हैं ये जातक चीजों को अलग नजरिएं से देखना पसंद करते हैं इनके काम करने का तरीका भी जुदा होता हैं ये जातक अपने जीवन में समय को बहुत अधिक महत्वपूर्ण मानते हैं इनके जीवन में रिश्ते भी खास अहमियत रखते हैं इनका वैवाहिक जीवन सुखमय बना रहता हैं संतान सुख भी इनको हासिल होता हैं ये जातक 33 साल की आयु में अपने लक्ष्य को हासिल करते हैं नौकरी से अधिक कारोबार में इनकी रूचि होती हैं।

जानिए इस साल मिलने वाली सफलताओं के बारे में—
आज के दिन जन्मे लोगो के लिए यह समय बहुत ही बढ़िया होने वाला हैं कारोबार और व्यापार से जुड़े लोगों को इस साल लाभ मिल सकता हैं बनाई गई योजनाएं आकार ले सकती हैं व्यापार का विस्तार होगा। कोई नया दुकान या फिर मकान की खरीदारी भी आप कर सकते हैं नौकरी से जुड़े लोगों को इस साल कड़ी मेहनत करनी पड़ सकती हैं देर से ही सही पर आपको पदोन्नति की प्राप्ति होगी। जो लोग करियर से जुड़े हैं उन्हें इस साल मेहनत का पूरा फल मिल सकता हैं।