×

birthday special: 01 अक्टूबर को जन्म लेने वाले व्यक्तियों के लिए कैसा रहेगा आने वाला समय

 

व्यक्ति के जन्म की तारीख का योग ही उसका मूलांक होता हैं इसका मतलब यह हैं,कि जिस तारीख को आपका जन्म हुआ हैं,उस तारीख का योग ही आपका मूलांक होगा।

जानिए व्यक्ति के स्वभाव के बारे में—
आपको बता दें, कि इस मूलांक के लोग बुद्धिमान और साहसी होते हैं ये जातक निडर और प्रतिभावान मानते हैं कार्य की अधिकता इनके जीवन में हमेशा बनी रहती हैं परिवार और मित्रों का इनको पूरा सहयोग प्राप्त होता हैं ये जातक अपने जीवन में लक्ष्य को हासिल करने के लिए कठिन प्रयास करते हैं इनकी आर्थिक स्थिति में उतार चढ़ाव हमेशा ही बना रहता हैं ये जातक अपने जीवन में किसी को दुखी देखना पसंद नहीं करते हैं दूसरों की सहायता के लिए ये हमेशा तैयार रहते हैं ये जातक समय को बहुत ही मूल्यवान मानते हैं इनके जीवन में रिश्तों की भी खास जगह होती हैं ये जातक बदलाव को पसंद करते हैं चीजों को देखने और इनके कार्य करने का तरीका सभी से जुदा होता हैं इनके जीवन में ​दुश्मनों की भी कोई कमी नहीं होती हैं। ये उच्च शिक्षा ग्रहण करते हैं विदेश जाते हैं कारोबार में इनकी अधिक रूचि देखी जाती हैं इनका वैवाहिक जीवन सुखमय बना रहता हैं गीत संगीत और कला में भी इनकी रूचि होती हैं ये जातक व्यवहार कुशल होते हैं और सभी को अपना बना लेते हैं।

जानिए इस साल मिलने वाली सफलताओं के बारे में—
आज के दिन जन्मे लोगो के लिए आने वाला साल सामान्य होने वाला हैं आर्थिक उतार चढ़ाव बना रह सकता हैं कार्य की अधिकता होगी। कारोबार से जुड़े महत्वपूर्ण फैसले आप कर सकते हैं नौकरी पेशा लोगों को पदोन्नति की प्राप्ति हो सकती हैं इस साल आप मकान और दुकान की खरीदारी भी कर सकते हैं विवाह के योग बन रहे हैं।